सलमान के सवाल पर आगबबूला हुई ऐश्वर्या, जानिए क्यों.....
सलमान के सवाल पर आगबबूला हुई ऐश्वर्या, जानिए क्यों.....
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान जो की अपनी अपकमिंग फिल्म जिसका नाम 'सुल्तान' है उसमे आजकल काफी व्यस्त है तथा अब सलमान के चाहने वालो के लिए एक बहुत ही अच्छी खबर सुनने को मिल रही है. वह यह है की जल्द ही सलमान की आगामी फिल्म 'सुल्तान' का एक नया धांसू ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. अभी हमे सरबजीत की अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में कुछ सुनने में आ रहा है.

बता दे कि जब एक रिपोर्टर ने ऐश से सलमान को लेकर सवाल जवाब किये तो अभिनेत्री एकदम से तिलमिला गई व ऐश्वर्या इंटरव्यू बीच में छोड़कर चली गईं, बल्कि उस दौरान के सारे फुटेज भी डिलीट करवा दिए। घटना 'सरबजीत' के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान घटी। ऐसे में जब एक रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि क्या वे भविष्य में कभी एक्स-ब्वॉयफ्रेंड सलमान खान के साथ काम करना पसंद करेंगी तो यह सवाल सुनते ही अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन आगबबूला हो गई व ऐश्वर्या गुस्से में लाल होकर यह इंटरव्यू बीच में ही छोड़कर रूम से बाहर आ गईं.

इतना ही नहीं, उन्होंने रिकॉर्ड हुए सारे फुटेज भी डिलीट करवा दिए। इस दौरान प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने उन्हें शांत करने की काफी कोशिश की, लेकिन उन्होंने एक न मानी। गौरतलब है कि जब सलमान का नाम रियो ओलंपिक के ब्रांड एंबेसडर में विवादों में छाया हुआ था तब ऐश ने भी सलमान खान का स्पोर्ट किया था व अब एकदम से सलमान के साथ काम करने को लेकर उन्हें 440 वॉट का करंट लग गया.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -