30 जून के बाद नहीं कर पाएंगे Whats app का इस्तेमाल !
30 जून के बाद नहीं कर पाएंगे Whats app का इस्तेमाल !
Share:

अगर आप व्हाट्सएप्प का इस्तेमाल करते है तो यह खबर आपके लिए सदमे भरी हो सकती है, जिसमे पता चला है कि कुछ स्मार्टफोन हैंडसेट्स पर 30 जून के बाद व्हाट्सएप्प का इस्तेमाल नही किया जा सकेगा. बता दे कि इससे पहले भी व्हाट्सएप्प द्वारा घोषणा की गयी थी, जिसमे बताया गया था कि  कंपनी 31 दिसंबर 2016 के बाद कई हैंडसेट्स में व्हाट्सएप को बंद कर देगी. वही हाल में में मिली जानकारी के अनुसार 30 जून से Symbian, Windows 7.1, BlackBerry, Android 2.1 ऑपरेटिंग सिस्टम और एप्पल के iOS 6 पर भी व्हाट्सएप्प को बंद कर दिया जायेगा.

बताया गया है कि एंड्रायड 2.1 और 2.2,आईओएस 6, विंडोज 7.1, नोकिया एस40, नोकिया एस60, नोकिया ई6, नोकिया 5233, नोकिया सी5 03, नोकिया आशा 306, नोकिया ई52, ब्लैकबैरी ओएस और ब्लैकबैरी 10 आदि हैंडसेट्स पर व्हाट्सएप्प काम नही करेगा.

इन हैंडसेट्स पर व्हाट्सएप्प बंद करने के पीछे कारण इसमें शामिल किये जाने वाले नए अपडेट और फीचर्स को बताया गया है, अगर आप इन हैंडसेट्स का इस्तेमाल करते है तो जल्दी ही नया स्मार्टफोन खरीद ले. यह जानकारी मिडिया में चल रही खबरों के अनुसार है. जिसके बारे में आधिकारिक रूप से कुछ कहा नही जा सकता है.

NRI पति ने भारतीय पत्नी को WhatsApp पर दिया तलाक, ससुराल वालों ने घर से निकाला

क्या Delete करना है Whatsup App पर अकाउंट

whatsapp में जुड़ने वाला है यह शानदार फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -