whatsapp में जुड़ने वाला है यह शानदार फीचर
whatsapp में जुड़ने वाला है यह शानदार फीचर
Share:

दिग्गज इंसटैंट मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प जल्दी ही अपने यूज़र्स के लिए एक नया फीचर लेकर आने वाली है जिसके द्वारा यूज़र्स को इंडिविज़ुअल चैट से जुड़ी ज्यादा जानकारी मिलने के साथ एक नया साइज़ टैब भी दिखाई देगा जिसमे यूज़र्स इस बात का पता ला सकेंगे कि किसके साथ चैट करने पर कितना स्पेस की खपत हो रही है और एप्प में किस चैट ने सबसे ज्यादा स्टोरेज लिया है. इसके अलावा फोटोज और विडियो शेयरिंग के बारे में भी जानकारी मिलेगी. 

इस नए फीचर्स को विंडोज़ एप्प के बीटा यूज़र के लिए पेश किया गया है जिसमे व्हाट्सएप्प के विंडोज़ बीटा एप्प को 2.17.86 पर अपडेट करने के बाद इस सुविधा का लाभ लिया जा सकेगा. जिसमे आप जान सकते है कि आपके द्वारा कितने टेक्स्ट मेसेज, विडियो या फोटोज शेयर किये गए है. 

बता दे कि दुनिया की सबसे बड़ी दिग्गज इंसटैंट मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प लगातार अपने यूजर्स के लिए नए नए फीचर लेकर आती रहती है. जिसमे यूज़र्स की सुविधा के अनुसार नए फीचर्स पेश किये जाते है. इंसटैंट मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प का इस्तेमाल मेसेज करने के अलावा वॉइस कालिंग और विडियो कालिंग में भी किया जाता है. वही अब इस नए फीचर्स के आ जाने से इसकी उपयोगिता और बढ़ गयी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -