WhatsApp का बड़ा फैसला, ऐसे यूजर्स को दी कड़े शब्दों में चेतावनी

दुनिया के सबसे ज्यादा उपयोग किए जाने वाले चैटिंग एप्प व्हाट्सएप्प ने एक बड़ा फैसला किया हैं. अतः अब जल्द ही उन यूज़र्स पर कंपनी प्रतिबंध लगा सकती है जो मैसेजिंग सेवा का उपयोग करने के लिए अनौपचारिक थर्ड पार्टी एप्स को इस्तेमाल करते हैं. साथ ही रिपोर्ट की माने तो ऑफिशियल व्हाट्सएप्प FAQ पेज को अपडेट किया गया है और साथ ही यूज़र्स से यह कहा जा रहा है कि असली व्हाट्सएप्प को गूगल प्ले स्टोर या एप्पल एप्प स्टोर से डाउनलोड किया जाए. 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कई एप्प क्रिएटर्स ने व्हाट्सएप्प के मोडिफाइड वर्जन को उपलब्ध कराया हुआ है और इससे आपका डाटा लीक हो सकता है या हो भी रहा है. अतः आप ऐसी गलती न करें और कंपनी द्वारा प्रदान की गई जानकारी पर अपना ध्यान केंद्रित कर डाटा लीक होने से बचाएं. अतः कंपनी ने ऑरिजनल व्हाट्सएप्प को इंस्टॉल करने की सलाह दी है.  

इस तरह के होते हैं मॉडिफाइड व्हाट्सएप्प वर्जन...

यदि आपको नहीं पता कि मॉडिफाइड व्हाट्सएप्प वर्जन्स किस तरह के होते हैं, तो हम आपको बता दें कि इन्हें WhatsApp Plus और GBWhatsApp नाम से उपलब्ध कराया गया है, यानी कि ये असली whatsapp नहीं हैं. लेकिन फिलहाल लोग इन्हे भी उपयोग में ला रहे हैं. जबकि जिन लोगों ने GBWhatsApp इंस्टॉल किया हुआ है उन्हें इस एप्प में एक मैसेज नजर आएगा और इसमें बताया भी जा रहा होगा कि उनका अकाउंट कुछ समय के लिए बैन किया जा रहा है. 

एक साथ इन पदों पर आई नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई ?

Vodafone ने मिलाया Zomato से हाथ, फ्री में मिल रही ये बड़ी सुविधाएं

वापसी के लिए तैयार Moto Razr, फोल्डेबल अवतार में दे सकता है दस्तक

Nokia ने घटाई अपने दो दमदार फोन की कीमत, यहां मिल रहा तगड़ा ऑफर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -