Vodafone ने मिलाया Zomato से हाथ, फ्री में मिल रही ये बड़ी सुविधाएं

पोस्टपेड प्लान्स के मामले में वोडाफोन बाजार में काफी सक्रीय नजर आ रही है. यह कंपनी अपने रेड पोस्टपेड प्लान्स के साथ ग्राहकों को फायदा देने के लिए कई सर्विस प्रोवाइडर्स के साथ साझेदारी भी कर रही है. इसी कड़ी में अब वोडाफोन ने Zomato के साथ साझेदारी की है और इस साझेदारी के तहत ग्राहकों को Zomato Gold की फ्री मेंबरशिप प्रदान कराई जा रही हैं. 

टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट की माने तो वोडाफोन रेड रेंज की शुरुआत 399 रुपये से होती है और यहां 2,999 रुपये तक के प्लान्स कंपनी उपलब्ध करती हैं. साथ ही फिलहाल फ्री जोमैटो गोल्ड सब्सक्रिप्शन का फायदा 499 रुपये से ऊपर वाले प्लान्स में दिया जा रहा हैं. जबकि ग्राहकों को 6 महीने के लिए फ्री जोमैटो गोल्ड सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा. जानकारी के मुताबिक़, जोमैटो गोल्ड जोमैटो द्वारा पेश की गई एक प्रीमियम मेंबरशिप है, जिसमे कि ग्राहकों को अतिरिक्त फायदे मिलेंगे. 

साल 2018 में कंपनी ने इस मेंबरशिप को उतारा था. बताया जा रहा हैं कि वोडाफोन ने जोमैटो के साथ साझेदारी इंटरनेशन वुमन्स डे के खास मौके पर की था और इसमें गौर करने वाली बात ये है कि कंपनी 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान्स के साथ भी अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन उपलब्ध करा रही है. जबकि आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि जोमैटो गोल्ड मेंबरशिप केवल 499 रुपये वाले से ज्यादा वाले प्लान्स के साथ ही दी जा रही है. यानी कि ग्राहक 399 रुपये वाले प्लान के साथ इसका आनंद नहीं लें सकेंगे. 

सबको पछाड़कर Maruti Suzuki ने मारी बाजी, इन 6 करों के हुए ताबड़तोड़ बिक्री

Iphone यूजर्स के लिए बुरी खबर, हैकर्स निकाल रहे क्रैक करने का तरीका

कम कीमत और दमदार फीचर्स के साथ हुवावे ने पेश किया HUAWEI Y7 (2019)

शाओमी ने किया यूजर्स के साथ धोखा, मिला बिना LED फ्लैश वाला Mi 9        

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -