WHATSAPP यूजर्स के लिए बड़ी खबर, जल्द मिलेंगे ये ख़ास फीचर्स
WHATSAPP यूजर्स के लिए बड़ी खबर, जल्द मिलेंगे ये ख़ास फीचर्स
Share:

वर्तमान समय में व्हाट्सएप लोगों की जरूरत बन चुका है. चाहे घर वालों से बात करनी हो या दोस्तों से, हर जगह इस्तेमाल तो व्हाट्सएप का ही होता है. यूजर्स को इस पर अधिक से अधिक सुविधा मिल सके इसके लिए व्हाट्सएप दो और नए फीचर लेकर आ रहा है. आई जानते है इन फीचर्स के बारे में...

जलवे बिखेरने के लिए तैयार हुआ Xiaomi Poco F1 , आज से उठाए यह बड़ा फायदा
 
इनमें से एक फीचर है 'स्वाइप टू रिप्लाई'. कहा जा रहा है कि अभी इस फीचर की टेस्टिंग चल रही है. जल्द ही यह फीचर आपको देखने को मिलेगा. अभी ये फीचर केवल iOS पर ही उपलब्ध है. लेकिन एंड्रॉयड यूजर्स भी जल्द ही इसका इस्तेमाल कर पाएंगे. इसमें थोड़ा समय और लगेगा. इसका फायदा यह है कि इससे लोगों को चैटिंग करने में आसानी होगी. इस स्वाइप राइट जेस्चर की मदद से तेजी से रिप्लाई किया जा सकेगा. बता दें कि व्हाट्सएप ने गूगल प्ले बेटा प्रोग्राम को नया अपडेट सौंप दिया है. जल्द ही टेस्टिंग में सुधार के बाद यह उपलब्ध होगा. 

SONY का नया TV लॉन्च, कीमत सुन खड़े हो जाएंगे रोंगटे

वहीं दूसरा फीचर जो कंपनी लाने वाली है उसका नाम है 'डार्क मोड'. इस फीचर को लेकर कहा जा रहा हैं कि जल्द ही यह भी यूजर्स को देखने को मिलेगा. लेकिन यह iOS और एंड्रॉयड पर कब से उपलब्ध होगा, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. इससे ओएलईडी डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन की बैटरी की खपत कम हो जाएगी. जिससे कम रोशनी में काम करने पर भी आंखों पर अधिक असर नही पड़ेगा. 

यह भी पढ़ें...

50 प्रतिशत से भी अधिक के डिस्काउंट में यहां से खरीदें SD कार्ड

मोबाइल कंपनी Oneplus TV पर कर रही है काम

दिल थामकर बैठिए, इस दिन है रेडमी 6A की पहली सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -