व्हाट्सएप उपभोक्ताओं को आईओएस से चैट हिस्ट्री ट्रांसफर करने की देगा अनुमति
व्हाट्सएप उपभोक्ताओं को आईओएस से चैट हिस्ट्री ट्रांसफर करने की देगा अनुमति
Share:

दुनिया भर में लोकप्रिय मैसेजिंग प्लेटफॉर्म, व्हाट्सएप जल्द ही अपने उपभोक्ताओं को आईओएस से एंड्रॉइड और इसके विपरीत चैट इतिहास को स्थानांतरित करने में सक्षम कर सकता है। रिपोर्टों के अनुसार, उपयोगकर्ता ऐप स्टोर पर 'स्विच टू एंड्रॉइड' का उपयोग करके अपने चैट इतिहास को आईओएस से एंड्रॉइड में स्थानांतरित कर सकते हैं।

Android ऐप अभी तक रोल आउट नहीं हुआ है। एक लोकप्रिय वेबसाइट, WABetaInfo, जो व्हाट्सएप पर नई सुविधाओं के बारे में नियमित अपडेट पोस्ट करती है, ने भी ट्विटर पर स्क्रीनशॉट साझा किया है जिसमें दिखाया गया है कि यह प्रक्रिया कैसे काम करेगी। इससे पहले अप्रैल में भी इसी खबर की भविष्यवाणी की गई थी।

नई सुविधा उपयोगकर्ताओं को किसी तीसरे पक्ष के ऐप पर भरोसा किए बिना दो प्लेटफार्मों के बीच स्विच करने में मदद करेगी और व्हाट्सएप को आईओएस और एंड्रॉइड के बीच अपने उपयोगकर्ता के चैट इतिहास को स्थानांतरित करने की अनुमति देगी, रिपोर्ट्स के अनुसार, इंस्टेंट मैसेजिंग के उपयोगकर्ताओं की वर्तमान स्थिति ऐप, उन्हें दो प्लेटफार्मों के बीच चैट को माइग्रेट करने के लिए किसी तृतीय-पक्ष ऐप का उपयोग करना होगा या भुगतान करना होगा।

बिग बॉस में आने वाली थी Ex रोडीज विनर, अचानक हुआ भयंकर एक्सीडेंट और छिन गए सभी प्रोजेक्ट

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर जैस्मिन भसीन ने बोल डाली ऐसी बात की हुई जमकर ट्रोल

कोरोना के कारण राखियां बेचने पर मजबूर हुई ये मशहूर अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -