कोरोना के कारण राखियां बेचने पर मजबूर हुई ये मशहूर अभिनेत्री
कोरोना के कारण राखियां बेचने पर मजबूर हुई ये मशहूर अभिनेत्री
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री वंदना विठलानी को चर्चित सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में उनके किरदार उर्मिला के नाम से जाना जाता है। वंदना इन दिनों दो टेलीविज़न सीरियल में काम कर रही हैं उनमें से एक है पंड्या स्टोर एवं दूसरा सीरियल शीघ्र ही छोटे परदे पर दस्तक देगा जिसक नाम है 'तेरा मेरा साथ रहे'। मगर आप जानकर चौंक जाएंगे कि वंदना अभिनय के साथ-साथ राखी बेचने का भी काम करती हैं।

वही इन दिनों वंदना अपने शूट्स में बहुत व्यस्त हैं मगर शूट्स के पश्चात् वो वक़्त निकालकर राखियां बनाती हैं तथा उन्हें ऑनलाइन बेचती भी हैं। यहां तक कि वो सेट में भी बचे हुए वक़्त में राखियां बनाती हुई दिखाई देती हैं। वंदना एक अंक विशेषज्ञ हैं तथा उन्हें राखी बनाने की ये योजना बीते वर्ष आई जब उनके पास काम नहीं था। बीते वर्ष अभिनेत्री ने नाम और जन्म की तारीख के लकी अंक के अनुसार राखियां बनाई थीं, जिससे उन्हें थोड़ी आर्थिक सहायता प्राप्त हो सके। आज जब उनके पास काम है तो वो राखी बनाना छोड़ना नहीं चाहतीं।

वंदना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि कोरोना के कारण कई लोगों को अपना प्रोफेशन परिवर्तित करना पड़ा। क्योंकि कमाई के माध्यम ठप हो गए थे तथा खर्चे वहीं के वहीं थे। मुझे भी कई समस्याओं का सामना करना पड़ा। वंदना ने आगे कहा कि आज मेरे पास दो शो हैं मगर मैं फिर भी राखियां बना रही हूं तथा मुझे अच्छी प्रतिक्रिया भी प्राप्त हो रही है। मैंने दो-तीन दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर राखी के लिए पोस्ट किया था तथा अब मुझे 20 राखियों का ऑर्डर प्राप्त हो गया है।

शहनाज गिल ने जीता प्रॉमिसिंग फ्रेश फेस अवार्ड, अर्जुन कपूर संग तस्वीरें हुई वायरल

नताशा स्टानकोविक और हार्दिक पंड्या ने बेटे के जन्मदिन पर किया इमोशनल पोस्ट

बिग बॉस 15 में नजर आएगी ये मशहूर सिंगर, नाम सुनकर बढ़ा फैंस का उत्साह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -