सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर जैस्मिन भसीन ने बोल डाली ऐसी बात की हुई जमकर ट्रोल
सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर जैस्मिन भसीन ने बोल डाली ऐसी बात की हुई जमकर ट्रोल
Share:

सोशल मीडिया पर शुक्रवार को एक वीडियो सामने आया। जिसमें मशहूर गायक राहुल वैद्य और अभिनेत्री दिशा परमार एवं अली गोनी-जैस्मिन भसीन साथ में लंच डेट का आनंद उठाते नजर आए। लजीज खाने का मजा लेते हुए चारों के बीच बहुत जबरदस्त चर्चा चल रही थी। वे लोग बिग बॉस, सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में चर्चा कर रहे थे। इस के चलते दिशा परमार राहुल वैद्य से पूछती हैं कि क्या सिद्धार्थ शुक्ला प्रत्येक सीजन में आएगा। इसके उत्तर में जो जैस्मिन ने बोला वो ट्रेंड कर रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JasLy Forever ????♾️???? (@jaslyxforever_)

वायरल वीडियो में दिशा का प्रश्न सुन जैस्मिन भसीन बहुत अधिक उत्साहित हो जाती हैं ततः मुस्कुराते हुए बोलती हैं- जब तक मनीषा रहेगी। बता दें, मनीषा शो की क्रिएटिव चीफ हैं। सीजन 13 के समय बहुत बातें उठी थीं कि मनीषा के समर्थन के कारण ही सिद्धार्थ शुक्ला शो में लंबा गए। सिद्धार्थ को मनीषा की गर्लफ्रेंड तक बताया गया। मनीषा के नाम पर सोशल मीडिया पर बहुत कहर बरपा। आसिम एवं रश्मि के प्रशंसकों ने मनीषा और सिद्धार्थ को बहुत ट्रोल किया। 

वही जैस्मिन का ये वायरल वीडियो सिद्धार्थ के प्रशंसकों को पसंद नहीं आया। उन्होंने जैस्मिन भसीन को ट्रोल करना आरम्भ कर दिया। मामले को तूल पकड़ता देख जैस्मिन भसीन ने ट्विटर पर सफाई दी है। जैस्मिन ने लिखा- लौल, इसे पूर्ण रूप से गलत समझा गया है। हम सिद्धार्थ और किसी के बारे में चर्चा नहीं कर रहे थे। ये लंबी और फनी चर्चा थी। फ्रेंड्स चिल करो। सिद्धार्थ शुक्ला मित्र है और प्यारा को-स्टार है। 

कोरोना के कारण राखियां बेचने पर मजबूर हुई ये मशहूर अभिनेत्री

शहनाज गिल ने जीता प्रॉमिसिंग फ्रेश फेस अवार्ड, अर्जुन कपूर संग तस्वीरें हुई वायरल

नताशा स्टानकोविक और हार्दिक पंड्या ने बेटे के जन्मदिन पर किया इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -