Whatsapp नहीं कर रहा इस बेहतरीन फीचर पर काम, WABetaInfo ने किया ट्वीट
Whatsapp नहीं कर रहा इस बेहतरीन फीचर पर काम, WABetaInfo ने किया ट्वीट
Share:

दुनिया में कई लोग हैं जो व्हाट्सएप को अपना फेवरेट ऐप बताते हैं. यह ऐप सभी को अच्छा लगता है और इससे जुड़े अपडेट्स को सभी फॉलो करते हैं. वैसे अगर आप भी इनमे से एक हैं तो आप जानते होंगे कि व्हाट्सएप वैकेशन मोड नाम का एक अपडेट लेकर आने वाला था. जी हाँ, इस सुविधा को व्हाट्सएप के एंड्रॉइड और आईओएस ऐप के लिए 2018 से विकसित किया जा रहा है. बताया गया है कि यह Archive की गई चैट को म्यूट करने में मदद करेगा ताकि वो उसी तरह छुपे रहें और मैसेज आने पर बाहर ना आए. वहीं अब ऐसा लग रहा है कि व्हाट्सएप ने इस फीचर पर काम करना पूरी तरह से बंद कर दिया है.

जी दरअसल WABetaInfo ने इस फीचर के बारे में सबसे पहले पता लगाया था और अब उसने ही कहा है कि व्हाट्सएप ने इस फीचर को छोड़ दिया है. हाल ही में WABetaInfo ने ट्वीट किया कि 'Vacation mode was a feature under development for iOS and Android some months ago.The development has been abandoned.' आप सभी को बता दें कि अगर यह फीचर बनकर बाहर आ गया तो यह इग्नोर Archive चैट के रूप में उपलब्ध कर दिया जाएगा.

जी दरअसल यह फीचर व्हाट्सएप के नोटिफिकेशन सेक्शन में दिखाई देगा और यह सुविधा अनिवार्य रूप से आपको Archive चैट को पूरी तरह से अनदेखा करने के लिए बनाई जाएगी. आज के समय में अगर आप किसी चैट को Archive करते हैं, तो वह सबसे नीचे चली जाती है और छुप जाती है. वहीं जैसे ही उस Archive चैट से कोई मैसेज आता है वो वापस ऊपर आ जाती है और दिखने लगती है. जिन लोगों को आरकाइव चैट्स को छुपा कर ही रखना है उनके लिए यह फीचर मददगार सबैत हो सकता है.

कभी दिलीप कुमार से कहीं अधिक था वैजयन्ती माला का रुतबा, आज दिखती हैं ऐसी

बिग बॉस के कई सीजन में नज़र आ चुकी है काम्या पंजाबी

भारतीय महिला के अमेरिका का उपराष्ट्रपति उम्मीदवार चयनित किये जाने पर प्रियंका चोपड़ा ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -