बिग बॉस के कई सीजन में नज़र आ चुकी है काम्या पंजाबी
बिग बॉस के कई सीजन में नज़र आ चुकी है काम्या पंजाबी
Share:

टीवी की बहुत ही फेमस एक्ट्रेस काम्‍या पंजाबी आज अपना 40वां जन्‍मद‍िन मना रही हैं. आप सभी को बता दें कि काम्या का जन्म 13 अगस्‍त 1979 को हुआ था और वह मुंबई में जन्मी है. काम्‍या ने अब तक एक दर्जन से ज्‍यादा टीवी और र‍ियल‍िटी शोज में काम किया है जो कुछ हिट रहे हैं तो कुछ फ्लॉप.

40 साल की काम्‍या ने बंटी नेगी से शादी की थी और ब‍िग बॉस सीजन 10 का ह‍िस्‍सा रहीं काम्‍या ने 2013 में अपने पत‍ि से तलाक ले ल‍िया था. वहीं इस समय वह अपनी बेटी और अपने दूसरे पति के साथ अपनी जिंदगी की ख़ुशी जी रही है. वहीं साल 2017 में काम्‍या पंजाबी को उनके टीवी शो 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' के लिए जी गोल्ड अवॉर्ड्स 2017 बेस्ट ऐक्ट्रेस इन नेगेटिव रोल (क्रिटिक्स) का अवॉर्ड मिला था और इस अवॉर्ड के ल‍िए काम्‍या ने इंस्‍टाग्राम पर अपने फैंस का शुक्र‍िया क‍िया साथ ही उन्‍होंने 'स्पेशल समवन' का ज‍िक्र क‍िया था जो मनवीर गुर्जर थे.

मनवीर उनके साथ बिग बॉस 10 में नजर आए थे और दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन चुके हैं. काम्‍या पंजाबी ने अपने कर‍ियर की शुरुआत 2002 में स्‍टार प्‍लस के सीर‍ियल 'कहता है द‍िल' से की थी और इस शो के बाद उन्‍होंने प‍िया का घर, क्‍यूं होता है प्‍यार, वो रहने वाली महलों की, बनूं में तेरी दुल्‍हन, अंबर धारा, नाग‍िन, परवर‍िश, डोली अरमानों की जैसी शोज क‍िए. वहीं उसके बाद वह कॉमेडी सर्कस, ब‍िग बॉस 7, ब‍िग बॉस 8, ब‍िग बॉस 9, ब‍िग बॉस 10, कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे र‍ियल‍िटी शोज में नजर आईं और इन दिनों शक्ति अस्तित्व के अहसास की शो में नजर आ रहीं हैं.

अपने पसंदीदा एक्टर के लिए काम्या पंजाबी जलाने वाली है अखंड ज्योत

नच बलिए 10 का हिस्सा बन सकती है 'भाबीजी घर पर हैं' की एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आएगा दिलचस्प ट्विस्ट, जेठालाल होगा परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -