बच्चों को शिक्षित करने वाले व्हाट्स ऐप्प ग्रुप में सदस्य ने किये अश्लील जोक्स
बच्चों को शिक्षित करने वाले व्हाट्स ऐप्प ग्रुप में सदस्य ने किये अश्लील जोक्स
Share:

ग्वालियरः आज व्हाटसऐप का प्रचलन सबसे ज्यादा बढ़ रहा है, विशेष तौर पर यंगस्टर्स इस में अपनी ज्यादा रूचि रखते है, व्हाटसऐप से एक ओर तो कई फायदे देखने को मिल रहें है। वही दूसरी ओर व्हाटसऐप से क्राईम भी पनप रहा है। और सबसे महत्पूर्ण बात तो यह कि व्हाटसऐप के ग्रुप से ज्यादातर क्राईम को अंजाम दिया जाता है।

वही आईईटी सेल के नियमनुसार यदि किसी ग्रुप में कोई  समाजवादी, या किसी भी तरह की किसी को हानि पहुंचनी वाली बात ग्रुप का सदस्य यदि शेयर करता है। तो सबसे पहले एडिमन को ही दोसी करार दिया जाता है। आन दिन व्हाटसऐप पर अश्लील जोक्स, वीडियों शेंयर करने के मामले बढतें ही जा रहें,ऐसा ही एक ग्रुप का मामला सामने आया  बच्चों केा शिक्षा देने के लक्ष्य से शुरू किया गया था। इस ग्रुप का नाम है, केयर एण्ड अवेयर यूथ ग्रुप,इस ग्रुप का एडिमन हरिमोहन है, जिसने यह ग्रुप को बच्चों केा शिक्षित करने के लक्ष्य से शुरू किया था।

पर आचानाक से ग्रुप के किसी सदस्य ने ग्रुप में अश्लील जोक्श शेयर कर दियें। जिस  सें ग्रुप के सभी सदस्य एडिमन सें नाराज हो गयें है। तभी एडिमन ने सोचा कि यदि ऐसा ना हो की कोई सदस्य एडिमन के खिलाफ आईटी सेल में जाकर शिकायत करे दें। इसलियें एडिमन ने जाकर आईटी सेल में जाकर इस हादसे की जानकारी दी। सेल ने एडिमन की शिकायत दर्ज कर ली। वही सेल के अधिकारियों ने एडिमन से बताया कि यदि भविष्य में कभी इस तरह की  घटना होती है तो एडिमन को आईटी सेल आकर जानकारी देना जरूरी होता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -