इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है यह तस्वीर, देखकर खुल रह जाएंगी आँखे
इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है यह तस्वीर, देखकर खुल रह जाएंगी आँखे
Share:

आजकल देखते ही देखते कई तस्वीरें वायरल हो जाती हैं जो कभी कभी हैरान कर जाती हैं तो कभी कभी दिल को छू जाती है. जी दरअसल अब एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जो सभी को बड़ी पसंद आ रही है. इस तस्वीर को देखने वाले कई तरह के सवाल करते दिखाई दे रहे हैं. जी दरअसल इस तस्वीर में सूखे पेड़ पर बिल्लियां बैठी दिखाई दे रहीं हैं. वहीं इन बिल्लियों की फोटोज ने लोगों को इस समय बड़ा हैरान कर दिया है. वैसे हम आपको यह भी बता दें कि असल में यह तस्वीर सोमवार को @NaturelsLit नाम के पेज से ट्वीट की गईं. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लोगों से पूछा, ‘यह किस तरह का फल है?’.

 

उनके इस सवाल के बाद से बहुत से लोग जवाब देने में लग चुके हैं. मतलब यह कहा जा सकता है कि इस समय बिल्लियों की यह फोटो इंटरनेट पर छा रही है. केवल यही नहीं बल्कि लोगों ने इस तस्वीर को देखने के बाद अजब-गजब जवाब भी दिए हैं. वैसे इन तस्वीरों को आर्टिकल लिखे जाने तक 6.3k से ज्यादा लाइक्स और 2k के करीब री-ट्वीट मिल चुके हैं.

इसके अलावा सैकड़ों लोगों ने कमेंट कर इस अनोखे फल का नाम बताने की पूरी कोशिश की है. वैसे जिसने भी यह नजारा देखा वह देखता ही रह गया है. एक युवक ने कमेंट कर लिखा है- 'Meowshrooms' वहीं एक अन्य ने लिखा है- 'This tree is called cat- alyst.' इस तरह का यूजर्स ने धड़ल्ले से कमेंट्स कर अपनी भावनाओ को व्यक्त किया है.

जब बंदर ने किया योग तो लोगों के उड़े होश, जमकर वायरल हुआ वीडियो

कोरोना के खौफ के बिच एक बार ये चमगादड़ के वीडियो को जरूर देखे, नहीं रुकेगी आपकी हंसी

विश्व के इस रहस्यमय पिरामिड में ताली बजाने पर आती है चिड़ियों के चहकने की आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -