क्या सही है श्रीलंकाई दर्शकों की नाराजी ?
क्या सही है श्रीलंकाई दर्शकों की नाराजी ?
Share:

पल्लेकेले : भारत ने रविवार को तीसरे वनडे में श्रीलंका को हराकर पांच मैचों की सीरीज में अब भारत 3-0 से सीरीज पर अजेय बढ़त बना ली, लेकिन इस दौरान मैदान में हुई एक अप्रिय घटना में श्रीलंका के प्रदर्शन से नाराज दर्शकों ने मैच के बीच में ही बोतलें फेंकनी शुरू कर दी, इस कारण मैच काफी देर तक रूका रहा. यहां सवाल यह उठ रहा है कि क्या श्रीलंकाई दर्शकों की यह नाराजी सही है.

बता दें कि 218 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही टीम इंडिया ने जब 44 ओवर में 210/4 रन बना लिए थे, तभी नाराज मेजबान श्रीलंकाई दर्शकों ने मैदान पर बोतलें फेंकीं, जिससे मैच रुका रहा. हालाँकि बाद में दर्शकों को स्टेडियम से निकाला गया. उसके बाद भारतीय टीम के बल्लेबाज जीत के लिए बचे हुए 8 रन बनाने के लिए फिर से मैदान पर आए. अंततः 45.1 ओवर में टीम इंडिया ने 218/4 रन बनाकर जीत हासिल कर ली. रोहित 124 और धोनी 67 रन बनाकर नाबाद लौटे.

अगर श्रीलंकाई दर्शकों के नजरिये से देखें तो श्रीलंका के दर्शकों का नाराज होना वाजिब है, क्योंकि श्रीलंका टीम का प्रदर्शन लगातार खराब रहा. पहले उसे भारत से टेस्ट सीरीज में 3-0 से हार मिली, उसके बाद अब वनडे सीरीज भी खो दी तो उनका धीरज जवाब दे गया और आक्रोश फूट पड़ा. लेकिन मेजबानों को इस बात का ध्यान रखना था कि कम से कम मैच पूरा होने के बाद वे स्टेडियम से बाहर अपने देश की टीम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते .

यह भी देखें

महेंद्र सिंह धोनी का "नॉटआउट' रिकॉर्ड"

IND VS SL LIVE : तीसरे वनडे मैच में भारत की जीत, रोहित ने जड़ा शतक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -