IND VS SL LIVE : तीसरे वनडे मैच में भारत की जीत, रोहित ने जड़ा शतक
IND VS SL LIVE : तीसरे वनडे मैच में भारत की जीत, रोहित ने जड़ा शतक
Share:

पाल्लेकल: भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे वनडे मैचो की श्रंखला में तीसरे वनडे मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 6 विकेट से जीत दर्ज की है. जिसमे भारत ने 45.1 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 218 रन बनाये. वही भारत की तरफ से रोहित शर्मा ने शानदार शतक लगाया. जिसमे नाबाद145 गेंदों पर 124 रन बनाये. इससे पहले तीसरे वनडे मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका की टीम ने भारत को 218 रनो का लक्ष्य दिया था. श्रीलंका की तरफ से 50 ओवरों में 9 विकेट पर 217 रन बनाये गए थे. जिसके जवाब में भारतीय टीम ने  45.1 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 218 रन बनाये.

भारत की तरफ से खेलते हुए शिखर धवन मात्र 5 रन बनाकर ही आउट हो गए. वही कप्तान विराट कोहली भी 3 रन बनाकर आउट हो गए, जिससे टीम पूरी तरह दबाव में आ गयी. लोकेश राहुल ने 17 रन तथा केदार जाधव बिना रन बनाये ही आउट हो गए. जिसके बाद ओपनिंग से खेल रहे रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी ने शानदार साझेदारी की, जिससे भारत की जीत हुई. महेंद्र सिंह धोनी ने नाबाद 86 बॉल में 67 रन बनाये. वही रोहित शर्मा ने नाबाद145 गेंदों में 124 रन बनाये. 

इससे पहले श्रीलंका की तरफ से खेलते हुए निरोशन डिकवेला ने 13 रन, कुसल मेंडिस ने 1, दिनेश चांडीमल ने 36 , एंजेलो मैथ्यूज थिरिमाने  ने 80 , कपुगेदरा ने 14 रन, अकिला धनंजय ने 2 रन, सिरिवर्धना ने 29 व दुष्मंथा चमीरा ने 7 रन की पारी खेली. भारत की तरफ से भी शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली जिसमे जसप्रीत बुमराह ने 5 विकेट लिए. वहीं केदार जाधव, हार्दिक पंड्या और पटेल ने 1-1 विकेट अपने नाम किये. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

IND VS SL LIVE : तीसरे वनडे मैच में श्रीलंका ने भारत को दिया 218 रनो का लक्ष्य

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका

IND VS SL LIVE : तीसरे वनडे मैच में श्रीलंका ने जीता टॉस, भारत को मिली पहले गेंदबाजी

भारतीय हॉकी ने अभ्यास शिविर के लिए की खिलाड़ियों की घोषणा

श्रीलंका की लगातार हार के बाद बौखलाया टीम मैनेजमेंट,किसे बताया जिम्मेदार जानिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -