क्या मनहूस है माल्या की संपत्ति ?
क्या मनहूस है माल्या की संपत्ति ?
Share:

भारतीय बैंको से ऋण के रूप में 9 हजार करोड़ रुपया लेकर भगोड़ा बना किंगफिशर  का पूर्व मालिक विजय माल्या इन दिनों में ब्रिटेन में रह रहा है. लेकिन उसकी भारत में 13 आवासीय और व्यावसायिक संपत्ति का कोई खरीदार नहीं मिल रहा है .आखिर क्या है इसकी वजह यह जानते हैं .

इस बारे में मीडिया रिपोर्ट्स कहती है कि माल्या की संपत्ति खरीदने के लिए लोग इसलिए आगे नहीं आ रहे हैं क्योंकि उनकी संपत्ति को लेकर कुछ तनाव है.दूसरा यह कि लोग इसलिए भी डर रहे हैं कि कहीं माल्या की इन संपत्ति के साथ आफत उनके गले न पड़ जाए. देश के सबसे अमीर समुदाय के दो लोग इन संपत्तियों को खरीदने से कतरा रहे हैं क्योंकि उनको लगता है कि इन्हीं के चलते माल्या के सिर पर मुसीबत आई थी.

आपको जानकारी दे दें कि माल्या की भारत में फिलहाल 13 आवासीय और व्यावसायिकसम्पत्तियाँ है. इनमें मुंबई, गोवा और दिल्ली में उनके एक-एक महलनुमा विला शामिल हैं. कंपनी की अनुत्पादक आवासीय संपत्ति मुंबई, बेंगलुरु, गोवा, कोलकाता और हांगकांग में भी हैं. इनके अलावा दिल्ली के सरदार पटेल मार्ग पर कंपनी का एक मकान भी है.  2016 में इन संपत्ति की कुल कीमत करीब 2900 करोड़ रुपये थी. इसमें अच्छी खासी वृद्धि हो चुकी है, लेकिन फिर भी इन संपत्तियों का कोई खरीदार नहीं मिल रहा है. यह अचरज की बात है.

यह भी देखे

सब्जियों के दाम गिरने से मिली राहत

आगामी दो सालों में शुरू होगी यूनिवर्सल बेसिक इन्कम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -