क्या अब 'दीदी' के लिए बैटिंग करेंगे 'दादा' ? गांगुली और सीएम ममता की मुलाक़ात के मायने क्या
क्या अब 'दीदी' के लिए बैटिंग करेंगे 'दादा' ? गांगुली और सीएम ममता की मुलाक़ात के मायने क्या
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सियासत में आए दिन हलचल होती रहती है, कभी ममता बनर्जी के बयान चर्चाओं में आते हैं, तो कभी मिथुन चक्रवर्ती या विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी के बयान बवाल मचाते हैं, लेकिन इस बार दादा और दीदी के बीच मुलाकात सुर्ख़ियों में है. हाल ही में BCCI के पूर्व चीफ सौरव गांगुली ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की थी.

राज्य सचिवालय में हुई 20 मिनट की इस मुलाकात के क्या मायने थे, ये तो साफ नहीं हो सका है, मगर सियासी हलकों में सरगर्मियां तेज हो गई हैं. खास बात ये है कि बंगाल में इसी साल पंचायत चुनाव प्रस्तावित हैं, ऐसे में गांगुली एक बड़ा चेहरा साबित हो सकते हैं. तो क्या क्रिकेट के बाद दादा सियासत के मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं?  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और सौरव गांगुली के बीच यह दूसरी निजी मुलाकात थी, इससे पहले बंगाल में फिल्म फेस्टिवल सहित अन्य आयोजनों के दौरान भी दादा की दीदी से मुलाकात होती रही है. इससे पहले जुलाई 2021 में गांगुली के बर्थडे पर सीएम ममता ने उनके घर जाकर बधाई दी थी.

बता दें कि, सौरव गांगुली के सियासत में आने के कयास जून 2022 के बाद से लग रहे हैं, दरअसल जून 2022 में उन्होंने एक ट्वीट किया था कि ‘जीवन के एक नये अध्याय में प्रवेश करने जा रहे हैं’. इसके बाद ही सौरव के पॉलिटिक्स में जाने की अटकलें लगने लगी थी, हालांकि उस वक़्त गांगुली ने ऐसी संभावनाओं को पूरी तरह से नकार दिया था.

Ind Vs NZ: दोहरा शतक नहीं बना पाते गिल, अगर न होता ये खिलाड़ी ! Video

आउट नहीं थे हार्दिक पांड्या, अंपायर से हुई गलती ? दिग्गजों ने उठाए सवाल, Video

ऐसे जीतेंगे वर्ल्ड कप ? 350 रन बचाने में छूटे पसीने, तो भारतीय गेंदबाज़ों पर भड़के फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -