क्या संबंध है केजरीवाल का उड़ता पंजाब के निर्माता से?
क्या संबंध है केजरीवाल का उड़ता पंजाब के निर्माता से?
Share:

नई दिल्ली : कहा जा रहा है कि उड़ता पंजाब फिल्म के निर्माता अनुराग कश्यप ने आम आदमी पार्टी से फंड लिया है। अकाली दल ने भी आरोप लगाया है कि फिल्म के को प्रोड्यूसर समीर नायर आप से जुड़े हुए है। उन्होने बताया कि आप की वेबसाइट पर एक खबर है, जिसमें लिखा हुआ है कि दिल्ली चुनाव के वक्त समीर नायर ने पार्टी ज्वाइन की थी।

इस मामले को लेकर आज चंडीगढ़ में शिक्षा मंत्री दलजीत चीमा ने शिरोमणि अकाली दल कार्यालय में प्रेस कांफ्रैंस बुलाई। चीमा ने कहा कि केजरीवाल पंजाब को बदनाम करने की कोशिश में लगे है, जिसमें कैप्टन अमरेंद्र सिंह उनका साथ दे रहे है।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार नशे के खिलाफ गंभीरता से काम कर रही है। चीमा ने कहा कि वो हमें केजरीवाल और समीर के मामले में सफाई दें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और आप मुद्दाहीन पार्टियां हैं। चीमा ने दिल्ली के सीएम से सवाल किया कि फिल्म के निर्माता से उनका क्या संबंध है और उन्होने फिल्म के लिए कितनी आर्थिक मदद दी है।

नायर का नाम सामने आने के बाद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि ये लोग पूछ रहे हैं समीर नायर आपके हैं? सर, समीर, अमिताभ, माधुरी, धर्मेंद्र, शाहिद… सारा देश हमारा है, इसलिए आप हमसे डरे हुए हैं। बता दें कि सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने भी आप पर फिल्म को फंडिंग करने का आरोप लगाया था। हांला कि इस मामले में अब तक नायर ने कोई टिप्पणी नहीं की है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -