राशि के अनुसार जाने कौन सी दिशा है आपके लिए लकी
राशि के अनुसार जाने कौन सी दिशा है आपके लिए लकी
Share:

आप सभी को बता दें कि व्यक्ति के जीवन पर जितना प्रभाव राशियों का पड़ता है उतना ही प्रभाव दिशाओं का भी पड़ता है. ऐसे में अगर व्यक्ति अपनी शुभ दिशा को जान लें और उसी ओर मुंह रखकर कार्य ​करे तो उसे कार्य में सफलता जरूर सम्भव है. तो आइए जानते हैं राशि अनुसार व्यक्ति के लिए कौनसी दिशा शुभ होती है.


पूर्व दिशा - कहते हैं मेष, मिथुन और मीन राशि के जातकों के लिए पूर्व दिशा शुभ रहती है, अगर इस राशि के लोग इस दिशा में मुख करके कार्य प्रारंभ करते हैं तो लाभ होता है.


पश्चिम दिशा - कहते हैं तुला और वृश्चिक राशि के जातकों के लिए पश्चिम दिशा में कार्य करना शुभ माना जाता है, अगर इस राशि के लोग इस दिशा में मुख करके कार्य प्रारंभ करते हैं तो लाभ होता है.


उत्तर दिशा - कहा जाता है वृष, कर्क, सिंह और कन्‍या राशि के जातकों के लिए उत्तर दिशा में मुंह करके कार्य करना चाहिए, अगर इस राशि के लोग इस दिशा में मुख करके कार्य प्रारंभ करते हैं तो लाभ होता है.


दक्षिण दिशा - कहते हैं कन्‍या, मकर और कुंभ राशि के जातकों के लिए दक्षिण दिशा शुभ रहती है अगर इस राशि के लोग इस दिशा में मुख करके कार्य प्रारंभ करते हैं तो लाभ होता है.

कार्तिक पूर्णिमा की रात कर लें यह काम, करोडपति बन जाएंगे आप

घर में गलती से भी न रखे माँ दुर्गा के इस स्वरूप की मूर्ति, हो जाएगा सब बर्बाद

नहाने के पानी में मिला लें यह एक चीज़, बन जाएंगे सबसे अमीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -