मीडिया में क्या बोलना है क्या नहीं सीख रहा हूं - कपिल शर्मा
मीडिया में क्या बोलना है क्या नहीं सीख रहा हूं - कपिल शर्मा
Share:

महशूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'फिरंगी' का प्रमोशन जोरों-शोरों से कर रहे है. बता दे कि, हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने कहा कि, "सोशल मीडिया में क्या नहीं बोलना है या कब चुप रहना है, ये मैं सीख रहा हूं वरना मैं भ्रष्टाचार के बारे में कुछ कह दूं तो मैं ही परेशानी में फंस जाता हूं. हाल ही में हमारी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता ऋषि जी ने मुझे डेब्यू फिल्म के लिए बधाई दी. मैं खुश हो गया, लेकिन लोग उनके पीछे पड़ गए कि ये मेरी डेब्यू फिल्म नहीं है"

बता दे कि, फिल्म फिरंगी पहले 24 नवंबर को रिलीज़ होने वाली थी. लेकिन निर्माताओं ने सेंसर बोर्ड की देरी से खफ़ा होकर यह कदम उठाया कि,अब ये  फिल्म शुक्रवार को रिलीज़ न होकर 1 दिसम्बर को रिलीज़ की जाएगी. वही विवादों में घिरी हुई फिल्म 'पद्मावती' भी पहले 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी. फिल्म फिरंगी में कपिल शर्मा के साथ अभिनेत्री इशिता दत्ता भी है. फिल्म फिरंगी में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की छोटी बहन इशिता दत्ता लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ रही हैं.

बीते कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू के दौरान किंग ऑफ कॉमेडी' के नाम से पहचाने जाने वाले शानदार कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कहा था कि, "मैं केवल अपना काम करना चाहता हूं, जो है लोगों को हंसाना, लोगों को हंसाना एक जन्मजात गुण है."

ये भी पढ़े

टाइगर श्रॉफ के साथ इस फिल्म में होगी प्रियांक शर्मा की एंट्री

राजनीति में जाने को लेकर असमंजस में हूँ- शुभांगी अत्रे

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए दीया मिर्जा ने

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -