जिस पुरुष की छाती पर है बहुत बाल उसे जरूर पढ़नी चाहिए यह खबर

Jul 31 2019 06:20 PM
जिस पुरुष की छाती पर है बहुत बाल उसे जरूर पढ़नी चाहिए यह खबर

दुनिया के हर इंसान के शरीर के अंगों की बनावट से लेकर उनका व्यक्तित्व भी अलग -अलग होता हैं और ऐसे ही हर इंसान के शरीर के अंगों पर निकलने वाले बालों को देखकर इस बारे में यह बताया जा सकता हैं कि इस आदमी का व्यवहार कैसा हैं। ऐसे में ज्योतिष के मुताबिक़ जिस पुरुष के छाती पर खूब बाल होते हैं उनके बारे में बहुत सी बातें सामने आ जाती हैं. वहीं शास्त्रों में इंसान को उगने वाले बालों के बारे में कई बातों का जिक्र किया गया है और आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि जिन लड़कों के सीने पर अधिक बाल होते उनका समाज के लिए व्यवहार कैसा होता हैं.


* आप सभी को बता दें चौड़ी छाती वाले आदमी बहुत ज्यादा धनवान वैभवशाली माने जाते हैं और ऐसे ये आदमी बहुत ज्यादा मेहनती भी होते हैं.

* कहते हैं शास्त्रों के मुताबिक़ जिन आदमियों के सीने में ज्यादा बाल होते हैं वह बहुत शालीन स्वभाव, उदार व भावुक प्रवति के होते हैं.

* कहा जाता है अगर किसी व्यक्ति के शरीर पर ज्यादा बाल होते हैं तो ऐसे व्यक्ति शारीरिक रूप से मजबूत व बलिष्ट माने जाते हैं और अपनी पत्नी को बहुत खुश रखते हैं.

* कहा जाता है अगर किसी व्यक्ति की छाती पर कम बालो ऐसे आदमी होते है धनवान, बुद्धिमान, विद्याप्रेमी व संगीतकार हो सकते हैं. केवल इतना ही नहीं ऐसे व्यक्ति अपनी पत्नी पर ज्यादा गुस्सा करते हैं और अपनी पत्नी से ऐसे लोग प्यार भी नहीं करते हैं.

मंगलवार को भूलकर भी ना करें यह काम वरना हो जाएगा अनर्थ

आज ही इन 3 राशिवालों को पहनना चाहिए लाल धागा, चमक जाएगी किस्मत

यह 3 राशियां आज ही धारण करें पन्ना रत्न, हो जाएगा कल्याण