बद्रीनाथ मंदिर के पुजारी ने राहुल से ये क्या कह दिया ?
बद्रीनाथ मंदिर के पुजारी ने राहुल से ये क्या कह दिया ?
Share:

राहुल गांधी ने कल बद्रीनाथ मंदिर के पुजारी से मुलाकात की. इस मुलाकात में पुजारी ने राहुल से कहा कि, ‘अब आने वाला वक्त अच्छा है, खासकर 2019 चुनाव में अच्छा समय रहेगा.’ इस मंदिर और इसके पुजारियों से गाँधी परिवार के बहुत पुराने रिश्तें रहे है. जिन्हे निभाते हुए राहुल आगे बढ़ना चाहते है. कुछ समय पहले राहुल ने कहा है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद वे कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर जाएंगे. पुजारी के अनुसार अब राहुल के अच्छे दिन आने वाले है. 

गुजरात चुनाव प्रचार हो या कर्नाटक चुनाव प्रचार राहुल तमाम मंदिरों और मठों के दर्शन करते नजर आए हैं. पुजारी के मुताबिक राहुल गांधी के दफ्तर से ही उनको बुलावा आया था, जिसके बाद बद्रीनाथ मंदिर में गांधी-परिवार के पुजारी के तौर पर वो राहुल से मिलने आए. बद्रीनाथ के पुजारी ने राहुल को कुछ पुरानी तस्वीरे दिखाई और कहा कि जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी का पूजा-पाठ बद्रीनाथ मंदिर में उनके पिता ने ही कराया था.

बद्रीनाथ मंदिर में जब राहुल की दादी इंदिरा गांधी गई थीं तो पुजारी ने अपने पिता के साथ उनकी तस्वीरें भी राहुल को दिखाईं. फ़िलहाल राहुल कर्नाटक विजय की दुआएं मांग रहे है .

कर्नाटक का रण और मोदी-राहुल के बाण

अब कर्नाटक में बदलाव की बारी - पीएम मोदी

कर्नाटक में 15 नहीं 21 रैलियां करेंगे मोदी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -