सुप्रीम कोर्ट से आशीष मिश्रा की जमानत रद्द होने पर क्या बोले राकेश टिकैत ?
सुप्रीम कोर्ट से आशीष मिश्रा की जमानत रद्द होने पर क्या बोले राकेश टिकैत ?
Share:

लखनऊ: लखीमपुर खीरी में किसानों को जीप से रौंदने के आरोपी और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा की जमानत सर्वोच्च न्यायलय ने रद्द कर दी है। इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने आशीष को एक हफ्ते के अंदर सरेंडर करने के लिए कहा है। इसके बाद अब भारतीय किसान यूनियन (BKU) के नेता और कृषि आंदोलन का चेहरा रहे राकेश टिकैत ने शीर्ष अदालत के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा है कि अदालत अपनी ताकत का इस्तेमाल करे तो देश सही चल सकता है। 

राकेश टिकैत ने आशीष मिश्रा की जमानत निरस्त किए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए एक मीडिया से कहा कि, 'सर्वोच्च न्यायालय सही काम करती है, अगर काम करने दिया जाए। आशीष मिश्रा को एक सप्ताह का टाइम है तो सरेंडर करना चाहिए।' वहीं, इलाहाबाद उच्च न्यायालय के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी को लेकर टिकैत ने कहा कि वह इस पर कुछ नहीं कहन चाहते हैं। कोर्ट ही कोर्ट को कुछ कह सकता है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि पूरा देश मान रहा था कि गलत हुआ था। 

राकेश टिकैत ने इसे हार या जीत मानने से मना करते हुए कहा कि यह न्याय और अन्याय की बात है। उन्होंने कहा कि, 'संसद से बड़ा कोर्ट है। जब अदालत अपनी पॉवर का इस्तेमाल करेगा तो देश सही चलेगा। सरकारें तो नहीं मान रही थी। अदालत के फैसले से ही मान रही है। सरकार की ओर से पैरवी होनी चाहिए थी, लेकिन ढिलाई की गई। पीड़ित पक्ष के साथ सरकार को खड़ा रहना चाहिए, मगर सरकार अपने मंत्री के साथ खड़ी रही।'

'गुजरात के स्कूलों में डेस्क तक नहीं..', पीएम मोदी पर मनीष सिसोदिया का तंज

'आतंकियों के स्लीपर सेल बन चुके है केजरीवाल...', जहांगीरपुरी हिंसा पर भड़का विश्व हिन्दू परिषद

'उग्रवादी' बना कांग्रेस का युवा नेता, प्रतिबंधित संगठन (ULFA-I) में हुआ भर्ती, बोला- सशस्त्र विद्रोह करूंगा !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -