'गुजरात के स्कूलों में डेस्क तक नहीं..', पीएम मोदी पर मनीष सिसोदिया का तंज
'गुजरात के स्कूलों में डेस्क तक नहीं..', पीएम मोदी पर मनीष सिसोदिया का तंज
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी आज (18 अप्रैल) से गुजरात के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरान वह विद्या समीक्षा केंद्र का दौरा करेंगे. मगर इससे पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. उन्होंने इन तस्वीरों के माध्यम से गुजरात के स्कूलों की बदहाली के बारे में बताने की कोशिश की है. सिसोदिया ने कहा कि गुजरात के स्कूलों में बच्चों के बैठने के लिए डेस्क तक नहीं हैं.

मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा है कि, 'प्रधानमंत्री जी! विद्या समीक्षा केंद्र के मॉडर्न सेंटर से शायद इन स्कूलों की तस्वीर आपको न दिखें जहां बैठने के लिए डेस्क नहीं है, मकड़ी के जाले ऐसे लगे हैं जैसे बंद कबाड़ख़ानों में होते हैं, टॉयलट टूटे पड़े हैं… मैंने खुद गुजरात के शिक्षामंत्री के क्षेत्र में ऐसे स्कूल देखे हैं.'

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि वह गुजरात दौरे के दौरान विद्या समीक्षा केंद्र जाएंगे. उन्होंने कहा कि, मैं इस दौरान उन लोगों के साथ भी संवाद करूंगा जो शिक्षा क्षेत्र में काम कर रहे हैं. गुजरात के स्कूलों को लेकर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि मैंने खुद गुजरात के शिक्षामंत्री के क्षेत्र में स्कूल देखे हैं. वहां स्कूलों की हालत खस्ता है. टॉयलट टूटे पड़े हैं. बंद कबाड़खानों की तरह मकड़ी के जाले लगे हुए हैं.  

ताजमहल का दीदार होगा महंगा, 10 से लेकर 100 रुपए तक बढ़ेगी एंट्री फीस

दूल्हे ने जैसे ही पहनाई जयमाला, दुल्हन ने कर दी थप्पड़ों की बारिश.., जानिए क्यों ?

स्कॉट मॉरिसन ने सार्वभौमिक स्वास्थ्य देखभाल के बजट में कोई कटौती नहीं करने का वादा किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -