'आतंकियों के स्लीपर सेल बन चुके है केजरीवाल...', जहांगीरपुरी हिंसा पर भड़का विश्व हिन्दू परिषद
'आतंकियों के स्लीपर सेल बन चुके है केजरीवाल...', जहांगीरपुरी हिंसा पर भड़का विश्व हिन्दू परिषद
Share:

नई दिल्ली:  विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने हनुमान जयंती के अवसर पर दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के पीछे बड़ी साजिश की तरफ  इशारा करते हुए इसकी जांच नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) से कराने की मांग की है। VHP ने कहा है कि यह कोई सामान्य हमला नहीं है, बल्कि एक पूर्व नियोजित आतंकी हमला है।

VHP के अंतर्राष्ट्रीय संयुक्त महासचिव सुरेंद्र जैन ने दावा करते हुए कहा है कि दिल्ली में जिहादी आतंकवाद का बम टिक-टिक कर रहा है, जो कभी भी फट सकता है। सुरेंद्र जैन ने कहा है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज दहशतगर्दों के स्लीपर सेल बन गए हैं। मेरी केंद्र सरकार से मांग है कि इस हमले की जांच NIA से कराई जानी चाहिए, क्योंकि इसमें राष्ट्रीय सुरक्षा का मसला शामिल है। उन्हने आगे कहा कि जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के लिए निश्चित रूप से जिहादी मानसिकता जिम्मेदार है और ऐसा भारत या दिल्ली में ही नहीं, बल्कि पूरे विश्व में हो रहा है।

इस हमले को लेकर किसी भी प्रकार की सियासत नहीं होनी चाहिए। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि यह सामान्य हमला नहीं है। यह दिल्ली में हनुमान जयंती के जुलूस पर पूर्व नियोजित आतंकी हमला है। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के जहांगीरपुरी इलाके में हनुमान जयंती जुलूस के दौरान हुई हिंसा में कथित संलिप्तता के इल्जाम में 21 लोगों को अरेस्ट किया है, जिसमें हिंसा का पीछे का मास्टरमाइंड अंसार और एक अन्य शख्स असलम शामिल है, जिसने कथित तौर पर एक सब-इंस्पेक्टर पर गोली चलाई थी। 

दूल्हे ने जैसे ही पहनाई जयमाला, दुल्हन ने कर दी थप्पड़ों की बारिश.., जानिए क्यों ?

स्कॉट मॉरिसन ने सार्वभौमिक स्वास्थ्य देखभाल के बजट में कोई कटौती नहीं करने का वादा किया

स्पाइसजेट ने 26 अप्रैल से घरेलू, अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर अतिरिक्त नॉन-स्टॉप उड़ानें शुरू कीं

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -