कांग्रेस ने पिछले 10 सालों में सरदार पटेल के लिए क्या किया ? भाजपा सांसद का सवाल
कांग्रेस ने पिछले 10 सालों में सरदार पटेल के लिए क्या किया ? भाजपा सांसद का सवाल
Share:

अहमदाबाद: कांग्रेस ने गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार (12 नवंबर) को अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है. कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम का नाम बदलकर वापस सरदार पटेल स्टेडियम किए जाने का भी वादा किया है. इसे लेकर अब भाजपा ने पलटवार किया है. 

भाजपा नेता और राज्यसभा सदस्य सुधांशु त्रिवेदी ने मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए कांग्रेस से सवाल किया है कि बीते 10 वर्षों में कांग्रेस ने सरदार पटेल के नाम पर कुछ किया है, तो बताए. पीएम मोदी के आने के बाद वो सरदार साहेब के बीज को जमीन पर लेकर आए. सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र भरोसा करने लायक नहीं है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने घोषणा पत्र में सिर्फ झूठे वादे किए हैं. कांग्रेस गुजरात चुनाव सिर्फ अपनी सियासी जमीन बचाने के लिए लड़ रही है. इस दौरान भाजपा सांसद ने आम आदमी पार्टी (AAP) पर भी हमला बोलते हुए कहा कि वो सिर्फ अपनी हैसियत बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं, भाजपा चुनाव जीतने के लिए इलेक्शन लड़ रही है. 

दरअसल, कांग्रेस ने शनिवार (12 नवंबर) को गुजरात चुनाव के लिए अपना मैनिफेस्टो जारी करते हुए भाजपा सरकार पर सरदार वल्लभभाई पटेल स्टेडियम पर जबरन इसका नाम बदलकर पीएम मोदी के नाम पर रखे जाने का इल्जाम लगाया था. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात की जनता नरेंद्र मोदी स्टेडियम का नाम बदलकर वापस सरदार पटेल स्टेडियम करना चाहती है. इसलिए हमने अपने चुनावी घोषणा पत्र में ये वादा किया है, कि हमारी सरकार बनते ही हम ये काम करेंगे. 

'मेडिकल और इंजीनियरिंग की पढ़ाई तमिल भाषा में प्रमोट करने की जरूरत': अमित शाह

सीएम शिवराज की मौजूदगी में महिला बाल विकास विभाग की प्रशासक को मिला सम्मान

डॉ. विकास दिव्यकीर्ति के बयान पर मचा बवाल, हिन्दू संगठन से जुड़े लोग उतरे सड़कों पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -