जब उनसे पहली मुलाक़ात हो तो इस रंग के कपड़े पहनना होता है बेहतर
जब उनसे पहली मुलाक़ात हो तो इस रंग के कपड़े पहनना होता है बेहतर
Share:

लड़का हो या लड़की दोनों के ही मन में पहली डेट को लेकर कई तरह की बातें चलती रहती हैं. पहली बार किसी से मिलने जाना अपने आप में ही एक खास एहसास होता है. डेट पर जाने से पहले लड़के और लड़की दोनों के मन में कई तरह की बातें चलती रहती है. दोनों उस खास शख्स को लेकर कई तरह की बातें सोचते हैं, क्या बातें करेंगे, कैसे मिलेंगे, क्या ऑर्डर करेंगे, कैसे नजरें मिलेंगी और ऐसे ही ढेरों सवाल दोनों के मन में चलते रहते हैं. पर इन सबसे ज्यादा दोनों को ही ये डर भी सताता रहता है कि अगर सामने वाले को उसमें कुछ भी पसंद नहीं आया तो...? यह एक ऐसा सवाल है जिसे लेकर लड़का और लड़की दोनों ही थोड़ा परेशान रहते हैं. ऐसे में बात-व्यवहार से लेकर अपने पहनावे तक सभी पर खास ध्यान देने की जरूरत होती है. यह एक बेहद खास मौका है और इस खास मौके पर आपकी ड्रेस कुछ ऐसी होनी चाहिए जिसे देखकर सामने वाला एक पल में आपसे प्रभावित हो जाए.

आपने यह तो सुना होगा कि हर रंग का अपना एक संदेश होता है. ऐसे में ये बेहद जरूरी हो जाता है कि आप पहली डेट पर  जिस भी रंग की ड्रेस का चयन करें, वह आपकी भावनाओं को उसी रूप में सामने वाले को जाहिर करे.

1. नीला रंग पहनना है सबसे बेहतर. नीला एक ऐसा रंग है जिसे महिला और पुरुष समान रूप से पसंद करते हैं. एक अध्ययन के मुताबिक, करीब 33 फीसदी महिलाओं को नीला रंग बहुत पसंद होता है जबकि 57 प्रतिशत पुरुषों को भी यह रंग भाता है.
   
2. काला पहनना भी है बेहतर विकल्प. इस रंग को रहस्य से जोड़कर देखा जाता है. काला एक ऐसा रंग है जो सामने वाले पर प्रभाव छोड़ने का काम करता है. यह रंग मजबूती का प्रतीक भी है.

3. हर मौके को खास बनाने में कामयाब है लाल. उसकी नजरें आपसे एक पल के लिए भी न हटें तो लाल रंग पहनकर जाना आपके लिए सबसे अच्छा रहेगा. लाल उत्सुकता, ड्रामा, उतावलेपन, मजबूती और सकरात्मकता का रंग है. पर ड्रेस का रंग चुनने के साथ ही यह भी जरूरी है कि आप अपने ओवरऑल लुक पर भी ध्यान दें. ऐसा न हो कि आपकी ड्रेस तो खूबसूरत दिखे लेकिन आपका ओवरऑल लुक आपकी खूबसूरती बिगाड़ दे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -