ममता बनर्जी पर 'हमले' के बाद टीएमसी ने जारी किया घोषणापत्र
ममता बनर्जी पर 'हमले' के बाद टीएमसी ने जारी किया घोषणापत्र
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कथित हमले के बाद राज्य में आगामी चुनावों के लिए अपना घोषणा पत्र जारी किया है, पार्टी नेताओं ने कहा। बनर्जी, पार्टी की चेयरपर्सन, कालीघाट में अपने निवास पर दोपहर में घोषणापत्र जारी करने वाली थीं। टीएमसी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, घोषणा पत्र को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है। ममता बनर्जी के ठीक होने और घर वापस आने के बाद इसे जारी किया जाएगा। 

आगे उन्होंने कहा, हालांकि हमारा घोषणापत्र तैयार है, लेकिन उनके बिना इसे जारी करने का कोई सवाल ही नहीं है। डॉक्टरों के मुताबिक, ममता का कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसने बुधवार शाम को आरोप लगाया कि नंदीग्राम में उसके अभियान के दौरान, उसे चार-पांच लोगों ने हमला किया, जिन्होंने उसे धक्का दिया। 

इसके अलावा उसने अपनी कार के दरवाजे पर धक्का किया, जिससे वह घायल हो गई। बनर्जी ने पार्टी के 291 उम्मीदवारों की सूची 5 मार्च को जारी की थी। 27 मार्च से शुरू होने वाले आठ चरणों में पश्चिम बंगाल में मतदान होगा। मतों की गणना 2 मई को होगी। पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में मतदान होगा, 27 मार्च से शुरू होगा वोट 2 मई को गिना जाएगा।

नागपुर में लॉकडाउन लगाए जाने पर बोले भाजपा नेता- इससे अच्छा तो जुर्माना बढ़ा देते...

पाकिस्तान ने TikTok पर लगाया प्रतिबंध, ये है वजह

यूरोपीय संघ ने जॉनसन एंड जॉनसन की कोरोना वैक्सीन को किया अधिकृत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -