कांग्रेस विधायक को मिला पत्र, लिखा है- 'मुझे कभी भी मारा जा सकता है'
कांग्रेस विधायक को मिला पत्र, लिखा है- 'मुझे कभी भी मारा जा सकता है'
Share:

तृणमूल कांग्रेस के विधायक शौकत मोल्ला ने हाल ही में कुछ लोगों पर मारने की साजिश करने का आरोप लगाया है। जी दरअसल मौला ने जिबंताला पुलिस को पत्र लिखकर उन्हें सुरक्षा देने की मांग की है। हाल ही में पत्र में उन्होंने लिखा है, 'उन्हें कभी भी मारा जा सकता है।' वहीं दूसरी तरफ विधायक शौकत मोल्ला की हत्या की साजिश रचने के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। हालाँकि इसके बाद भी उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इस वजह से विधायक ने सुरक्षा के लिए जिबंताला थाने की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उन्हें कभी भी मारा जा सकता है। वहीं शौकत मोल्ला और कुणाल घोष को हाल ही में तृणमूल दक्षिण 24 परगना जिले के समन्वयक का पद दिया गया है।

आप सभी को बता दें कि पुलिस ने विधायक की हत्या की साजिश करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है गिरफ्तार किए गए लोगों में अशरफ मुल्ला, मोजफ्फर सरदार और अस्मत शेख को पुलिस ने पकड़ा था और इनमें पूर्व विधानसभा में आईएसएफ उम्मीदवार का चुनावी एजेंट अशरफ मुल्ला कैनिंग भी शामिल था।

वहीं दूसरी तरफ विधायक ने इन सभी आरोपियों पर कई हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया है। इन सभी के बीच शौकत के समर्थकों ने विधायक की हत्या की साजिश में शामिल लोगों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग को लेकर आज यानी रविवार सुबह जिबंतला बाजार में धरना दिया। वहीं कैनिंग 2 प्रखंड के युवा अध्यक्ष सादिक लस्कर ने कहा कि, 'इलाके के कुख्यात बदमाशों ने पुलिस के स्टीकर वाली कार में विधायक पर हमला करने की योजना बनाई थी।' इसी के साथ जिंबतला पुलिस का कहना है कि, 'उन्हें विधायक की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है।'

मृत डॉक्टर की डिग्री लेकर 10वीं पास शख्स ने खोला हॉस्पिटल, ऐसे हुआ भंडाफोड़

'वेलेंटाइन डे' पर कुछ करते दिखे बाबू-सोना तो तोड़ देंगे शरीर का हर कोना, शिवसेना ने दी प्रेमी जोड़ो को चेतावनी

बुरी आत्माओं के प्रवेश को रोकता है ये पौधा, घर में लगाए जरूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -