पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा, भाजपा ने लगाया बूथ लूटने का आरोप

पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा, भाजपा ने लगाया बूथ लूटने का आरोप

कोलकाता: 2019 लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में आज 11 प्रदेशों की 95 लोकसभा सीटों पर मतदान किया जा रहा है. दूसरे चरण में पश्चिम बंगाल की भी 3 लोकसभा सीटों पर भी मतदान हो रहा है. बंगाल की जलपाईगुड़ी, दार्जिलिंग और रायगंज लोकसभा सीट पर वोटिंग हो रही है. मतदान के दौरान रायगंज से हिंसा की खबरें आ रही हैं. रायगंज के चोपरा के मतदान केंद्र संख्‍या 159 पर हंगामा हुआ है. 

यहां भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने महिलाओं को मतदान करने से रोका. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने हाईवे जाम कर दिया. पुलिस को हाईवे खुलवाने के लिए लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा और आंसू गैस के गोले भी छोड़े. रायगंज से भाजपा उम्मीदवार देबाश्री चौधरी ने मीडिया ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर रायगंज कॉरोनेशन हाई स्कूल मतदान केंद्र में बूथ लूटने का आरोप लगाया, तो उन्होंने कहा कि, 'टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने बूथ लूटने का प्रयास किया. वो लोग मुसलमानों के बीच प्रचार कर रहे थे, ये कोई चुनाव प्रचार थोड़े ना है?' 

वहीं रायगंज से मौजूदा सीपीएम सांसद मोहम्मद सलीम के काफिले पर हमला होने की खबर मिली है. सीपीएम उम्मीदवार मोहम्‍मद सलीम की कार पर ये हमला उत्तरी दिनाजपुर जिले के इस्‍लामपुर क्षेत्र में हुआ है. सीपीएम नेता मोहम्मद सलीम ने आरोप लगाया है कि उनकी कार पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला किया है.

 

खबरें और भी:-

उमर पर बरसीं साध्वी प्रज्ञा, कहा- जानकारी सही कर बयान दें तो बचपना खत्म हो जाएगा

भाजपा सांसद भोला सिंह पर बड़ा एक्शन, किसी भी मतदान केंद्र में जाने पर लगी रोक

योगी के सलाहकार का मायावती को जवाब, कहा- चुनाव आयोग के आर्डर की कॉपी भी पढ़ लीजिए...