उमर पर बरसीं साध्वी प्रज्ञा, कहा- जानकारी सही कर बयान दें तो बचपना खत्म हो जाएगा
उमर पर बरसीं साध्वी प्रज्ञा, कहा- जानकारी सही कर बयान दें तो बचपना खत्म हो जाएगा
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने साध्वी प्रज्ञा को भोपाल से उम्मीदवार बनाए जाने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर हमला बोला है। श्रीनगर में मतदान करने के बाद प्रेस वालों से बात करते हुए उमर अब्दुल्ला ने कहा है कि भाजपा को अब मंदिर-मस्जिद पर वोट नहीं मिल रहे, इसीलिए उन्होंने भोपाल लोकसभा सीट से आतंकवाद की आरोपी को उम्मीदवार बना दिया है।

वहीं साध्वी प्रज्ञा ने उमर अब्दुल्ला के बयान पर करारा पलटवार करते हुए कहा कि गनीमत है कि उन्होंने ये नहीं कहा कि साध्वी को तत्काल फांसी दे देनी चाहिए, क्योंकि इनकी साजिश तो यही थी। साध्वी प्रज्ञा ने स्वास्थ्य के आधार पर जमानत मिलने के उमर के दावे पर भी प्रतिक्रिया करते हुए कहा है कि मुझे स्वास्थ्य के आधार पर जमानत नहीं मिली है। उमर जरा अपनी जानकारी सही रखें, उसके बाद बयान दें तो उनका बचपना समाप्त हो जाएगा।

भाजपा पर हमला बोलते हुए उमर अब्दुल्ला ने कहा कि पहले उन्होंने पुलवामा और बालाकोट पर चुनाव लड़ने का प्रयास किया। जब भाजपा को पता चला कि ये नहीं चल रहा, तो उसके बाद वे विकास कार्यों पर लोकसभा चुनाव का प्रचार करने लगे, किन्तु उसे भी जनता ने खारिज कर दिया। भाजपा के पास जब कुछ नहीं रहता तो वे धर्म का कार्ड खेलने लगते हैं। मंदिर-मस्जिद पर अब उन्हें वोट नहीं मिलेंगे। ऐसे में उन्होंने एक ऐसे शख्स को उम्मीदवार बना दिया जो न केवल आतंकवाद के मामले में आरोपी है, बल्कि जमानत पर भी है।

खबरें और भी:-

योगी के सलाहकार का मायावती को जवाब, कहा- चुनाव आयोग के आर्डर की कॉपी भी पढ़ लीजिए...

लोकसभा चुनाव: वोट देकर स्याही का निशान दिखाइए, इन चीज़ों पर भारी डिस्काउंट पाइए

भाजपा नेता ने लगाया यूपी में फर्जी वोटिंग का आरोप, कहा- बुर्का पहनकर डाल रहे वोट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -