'जय श्री राम' लिखे हुए मास्क बाँट रहे थे भाजपा नेता, ममता की पुलिस ने किया गिरफ्तार
'जय श्री राम' लिखे हुए मास्क बाँट रहे थे भाजपा नेता, ममता की पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार का ‘जय श्रीराम’ के नारे से टकराव ख़त्म होने की जगह चुनाव के नजदीक आते ही और ज्यादा बढ़ता नजर आ रहा है। अब ममता की पुलिस ने बंगाल में भाजपा नेता अमानिश अय्यर को अरेस्ट कर लिया है। अमानिश अय्यर का ‘अपराध’ ये है कि वो ‘जय श्री राम’ का मास्क पहने हुए थे और इसी तरह के मास्क लोगों में बाँट रहे थे।

भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्विटर पर इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा है कि ‘जय श्री राम’ वाले मास्क पहनकर इन्हें बाँटने के लिए बंगाल पुलिस ने अमानिश अय्यर को अरेस्ट कर लिया है। बता दें कि भाजपा नेता अमानिश अय्यर श्रीरामपुर सांगठनिक जिला के महासचिव हैं। उल्लेखनीय है कि इससे पहले, पश्चिम बंगाल में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर विक्टोरिया मेमोरियल में रखे गए एक कार्यक्रम में बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के मंच पर जाते ही कुछ लोग ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने लगे थे।

इसे ‘सरकारी कार्यक्रम का अपमान’ बताकर नाराजगी में ममता ने भाषण देने से इंकार करते हुए स्पष्ट संकेत दिया था कि उन्हें ‘जय श्री राम’ नारे से ही दिक्कत है। इसके अलावा, पश्चिम बंगाल के हुबली में एक रैली के दौरान ममता बनर्जी ने नया नारा बुलंद करते हुए ‘हरे कृष्णा हरे राम, विदा हो बीजेपी-वाम’ का नारा भी दिया। इस रैली में ममता ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) छोड़ भाजपा का दामन थाम रहे नेताओं पर भी हमला बोला और कहा कि भाजपा वाशिंग मशीन है।

ट्विटर विवाद पर बोले सिद्धू- क्या लिखूं, कलम जकड़ में हैं..

कराची औद्योगिक इकाई में लगी भीषण आग, 3 श्रमिकों की हुई मौत

अफगानिस्तान में 4.9 तीव्रता का भूकंप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -