ट्विटर विवाद पर बोले सिद्धू- क्या लिखूं, कलम जकड़ में हैं..
ट्विटर विवाद पर बोले सिद्धू- क्या लिखूं, कलम जकड़ में हैं..
Share:

भारत सरकार तथा ट्विटर के मध्य निरंतर विवाद बढ़ता जा रहा है। केंद्र सरकार ने कुछ ट्विटर अकाउंट्स को नष्ट करने के लिए ट्विटर को कहा है तथा कड़ा रुख अख्तियार किया है। अब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से इसी मुद्दे पर तंज कसा गया है। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने बृहस्पतिवार को ट्वीट किया कि क्या लिखूं, कलम जकड़ में हैं.. कैसे लिखूं, हाथ तानाशाह की पकड़ में है। #TwitterCensorship

आपको बता दें कि सिद्धू की तरफ से निरंतर किसान आंदोलन, कृषि कानून के मुद्दे पर सोशल मीडिया के माध्यम से केंद्र सरकार पर निशाना साधा जा रहा है। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का ये ट्वीट तब आया है, जब भारत सरकार तथा ट्विटर के मध्य जंग चल रही है। सरकार की तरफ से पिछले दिनों किसान आंदोलन, खालिस्तान मुद्दे से संबंधित 250 से ज्यादा ट्विटर अकाउंट नष्ट करने को कहा था। हालांकि, ट्विटर ने ऐसा नहीं किया।

जिसके पश्चात् अब भारत सरकार की तरफ से ट्विटर को कठोर एक्शन लेने को कहा गया है। साथ ही बोल दिया गया है कि इन विवादित अकाउंट्स को नष्ट करना ही होगा। गौरतलब है कि जिन अकाउंट्स को लेकर विवाद हुआ था, उनपर किसान आंदोलन को भड़काने तथा विवादित हैशटेग चलाने का आरोप था। 

कराची औद्योगिक इकाई में लगी भीषण आग, 3 श्रमिकों की हुई मौत

अफगानिस्तान में 4.9 तीव्रता का भूकंप

'बैकडोर' नियुक्तियों को लेकर मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने कहा- हमने नहीं किया है कोई गलत काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -