अमित शाह पर अखिलेश का पलटवार, बोले- बीजेपी के 'JAM' का अर्थ है झूठ, अहंकार और महंगाई...

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के पूर्व सीएम तथा समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को कुशीनगर पहुंचे। यहां उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह के समाजवादी पार्टी के JAM वाले बयान पर पलटवार किया। अखिलेश यादव ने कहा, भारतीय जनता पार्टी के JAM का अर्थ है, J से झूठ, A से अहंकार और M का अर्थ है महंगाई। दरअसल, शाह ने शनिवार को आजमगढ़ से अखिलेश यादव पर हमला बोला था। 

वही गृह मंत्री अमित शाह तथा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को आजमगढ़ में स्टेट यूनिवर्सिटी की आधारशिला रखी थी। आजमगढ़ से अखिलेश यादव सांसद हैं। ऐसे में अमित शाह ने अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला था। शाह ने कहा था, मोदी जी JAM लाए हैं। जिससे भ्रष्टाचार के बिना खरीदी हो सके। J का अर्थ है जनधन खाता, A का अर्थ आधार तथा M का अर्थ है हर हाथ में मोबाइल। उन्होंने कहा, मैंने गुजरात में ये बयान दिया। तो समाजवादी पार्टी के नेता ने कहा कि हम भी JAM लाए हैं। समाजवादी पार्टी के JAM का अर्थ है, J से जिन्ना, A से आजमखान तथा M का अर्थ मुख्तार।

वही अखिलेश यादव ने कहा, भारतीय जनता पार्टी ने बीते वर्षों में अपना संकल्प पत्र भी पलट कर नहीं देखा। बीजेपी सरकार ऐसे कानूनों को लागू करना चाहती है, जो किसानों की खेती छीन लेंगे। एक भी निर्णय सरकार ने किसानों की खुशहाली के लिए नहीं लिया। अखिलेश यादव ने किसान आंदोलन का जिक्र करते हुए बताया, किसानों की जान जा चुकी है किन्तु सरकार को कोई चिंता नहीं है। उन्होंने कहा, गृह राज्य मंत्री और उनके बेटे पर आरोप लग रहे हैं। किसानों को कुचल दिया गया, इनको और अवसर प्राप्त हुआ तो संविधान को भी कुचल देंगे। 

BSP पार्टी की अध्यक्ष मायावती की माँ का हुआ निधन

जवाहरलाल नेहरू के जन्मदिन पर बोले पीएम मोदी- ‘चाचा नेहरू’ की आज...

प्रतिज्ञा सम्मेलन के द्वारा अपनी चुनावी रैली को और भी तेज करेगी कांग्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -