BSP पार्टी की अध्यक्ष मायावती की माँ का हुआ निधन

नई दिल्ली: बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती की मां रामरती का बीते शनिवार को एक अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वो 92 वर्ष की थीं. BSP नेता सतीश चंद्र मिश्र ने यह सूचना दी है. उन्होंने निधन पर शोक जताते हुए कू पर पोस्ट किया है  "अति-दुःख के साथ यह सूचित करना पड़ रहा है  कि BSP की राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व सांसद व यूपी की पूर्व सीएम बहन कु. मायावती जी की पूज्य माता श्रीमती रामरती जी का लगभग 92  साल की आयु में आज हॉस्पिटल में हृदय गति रुकने से स्वर्गवास हो गया है."
 
उन्होंने आगे लिखा है, "कुदरत सभी को इस दुःख को सहन करने की शक्ति दे. उनका अंतिम संस्कार बहन जी के दिल्ली पहुंचने व परिवार के एकत्र होने पर कल किया जाएगा."

मायावती दिल्ली के लिए रवाना: BSP की ओर से जारी बयान में बोला गया है कि मायावती अपनी मां के देहांत की सूचना मिलने के तुरंत उपरांत दिल्ली के लिए रवाना हो चुकी है. रविवार को दिल्ली में रामरती का अंतिम संस्कार किया जाने वाला है. पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पार्टी अध्यक्ष की मां के निधन पर शोक जताया है.  तकरीबन एक साल पहले मायावती के पिता प्रभु दयाल का 95 साल की उम्र में  देहांत हो गया था.

जवाहरलाल नेहरू के जन्मदिन पर बोले पीएम मोदी- ‘चाचा नेहरू’ की आज...

जवाहरलाल नेहरू को सोनिया गांधी ने अर्पित की पुष्पांजलि, राहुल गांधी बोले- उन्होंने सत्य...

प्रतिज्ञा सम्मेलन के द्वारा अपनी चुनावी रैली को और भी तेज करेगी कांग्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -