पश्चिम बंगाल में 15 दिवसीय लॉकडाउन के बीच सुनसान हैं सड़कें और दुकानें बंद
पश्चिम बंगाल में 15 दिवसीय लॉकडाउन के बीच सुनसान हैं सड़कें और दुकानें बंद
Share:

कोलकाता: कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर पश्चिम बंगाल में 15 दिवसीय लॉकडाउन लागू हो चुका है। इस लॉकडाउन के लगने के कारण राज्य में सड़कें सुनसान नजर आ रहीं हैं। यहाँ अब केवल और केवल आवश्यक सामान ले जाने वाले वाहन सड़कों पर दिखाई दे रहे हैं। यहाँ बसें और अन्य यात्री वाहन सड़कों से नदारद नजर आए और अनावश्यक वस्तुओं की दुकानें बंद रहीं। जी दरअसल यहाँ केवल किराने की दुकानों के बाहर और स्थानीय बाजार में कुछ लोगों को मछलियां खरीदते हुए देखा गया।

आपको बता दें कि राज्य में लॉकडाउन के दौरान तीन घंटे आवश्यक वस्तुओं की बिक्री की अनुमति दी गई है। इस बारे में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि लॉकडाउन संबंधी नियमों के बारे में जागरुकता पैदा करने के लिए आवश्यक कदम उठाए गए हैं और नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। आपको हम यह भी बता दें कि कोलकाता में मेट्रो सेवाएं निलंबित कर दी गई हैं, जिसके कारण अग्रिम मोर्चे के कई कर्मियों को काम पर जाने में दिक्कत का सामना करना पड़ा।

इसी के साथ अगर कोरोना संक्रमण के मामलों के बारे में बात करें तो पश्चिम बंगाल में बीते शनिवार को कोरोना संक्रमण के 19,511 नए मामले सामने आए है। इसी के साथ ही बीते शनिवार को 144 और लोगों की संक्रमण से मौत हो गई।

सांसद रघुराम कृष्णम राजू की गिरफ्तारी में पार्टी या सरकार की कोई भूमिका नहीं है- वाईआरसीपी विधायक

कम हो रहा कोरोना का कहर, सरकार बोली- 'स्थिर हो रहे हालात'

सांसद के रघुरामा कृष्णा राजू ने शारीरिक टॉर्चर का लगाया आरोप, जानिए पूरी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -