जमानत को लेकर भड़के जलपाईगुड़ी केंद्रीय कारागार के कैदी, पुलिस पर किया हमला
जमानत को लेकर भड़के जलपाईगुड़ी केंद्रीय कारागार के कैदी, पुलिस पर किया हमला
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले के केंद्रीय सुधार गृह में शनिवार को पुलिस और कैदियों के बीच जमानत नहीं मिलने को लेकर विवाद हो गया। कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में तीन मई तक लॉकडाउन लागू किया गया है, जिस वजह से ये कैदी जमानत नहीं ले पा रहे थे। मुख्य अनुशासन अधिकारी असिम आचार्य ने बताया है कि कैदियों ने जेल के सुरक्षा गार्डों पर पत्थर फेंके और प्रवेश द्वार को बंद कर दिया। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

वहीं, पश्चिम बंगाल में शनिवार सुबह कोरोना के 32 नए मामले दर्ज किए गए हैं। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के डाटा के मुताबिक, पश्चिम बंगाल में अब तक 287 लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। वहीं, इस जानलेवा वायरस से 10 लोगों की मौत हुई है। राजधानी कोलकाता में संक्रमितों की सबसे अधिक संख्या हैं, जहां 105 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

आपको बता दें कि पूरे देश  में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की तादाद में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। वहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, भारत में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल तादाद 14,000 के आंकड़े को पार गई है।

किसानों की दिक्कत हुई दूर, ये मोबाइल एप हुआ लॉन्च

केंद्र ने राज्य सरकार से किया आग्रह, इस विनिर्माण पार्क की करें स्थापना

नेटफ्लिक्स ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ, रिलीफ फंड में किया 50 फीसदी का इजाफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -