नेटफ्लिक्स ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ, रिलीफ फंड में किया 50 फीसदी का इजाफा
नेटफ्लिक्स ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ, रिलीफ फंड में किया 50 फीसदी का इजाफा
Share:

कोरोनावायरस के वजह से हर काम ठप पड़ गया है. वहीं, इसका असर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी देखने को मिला है. ऐसे में कंपनियां बेरोजगार हुई फिल्म क्रू की मदद के लिए आगे आ रही हैं. नेटफ्लिक्स ने प्रोडक्शन वर्कर्स को दिए जाने वाले रिलीफ फंड में 50 फीसदी का इजाफा किया है. कंपनी अब खाली बैठे फिल्म प्रोडक्शन में शामिल लोगों को 15 करोड़ डॉलर की मदद देगी.  

बता दें की कंपनी ने प्रवक्ता ने इस बात की शुक्रवार को पुष्टि की है. इसके अलावा नेटफ्लिक्स के सीईओ रीड हेस्टिंग्स और पत्नी पैटी क्विलिन ने वैक्सीन अलायंस गावी को 3 करोड़ डॉलर डोनेट किए हैं. गावी, एक एनजीओ है जिसे बिल एंड मेलिंडा गेट्स ने शुरू किया था. कंपनी में को प्रोडक्शन डायरेक्टर लीना ब्रूनस के मुताबिक, हम हमारी तरफ से उन सभी जरूरतमंदों की मदद करना चाहते हैं.  

इस बारें में नेटफ्लिक्स के चीफ कंटेंट ऑफिसर टेड सैरांडोस ने बताया है कि, ज्यादातर फंड हमारे प्रोडक्शन में काम करने वाले कर्मियों को दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि, यह पैसा क्रू को पहले से तय दो हफ्ते की सैलरी के अलावा दिया जाएगा. इसके अलावा नेटफ्लिक्स ने द नीदरलैंड्स फिल्म फंड के साथ मिलकर नीदरलैंड के फिल्म और टीवी प्रोडक्शन के लिए रिलीफ फंड की घोषणा की है.

जानवर खानें पर इस ब्रिटिश म्यूजिशियन को आया गुस्सा, सुनाई खरी खोटी

सिंगर टेलर स्विफ्ट ने लाइव कार्यक्रमों को लेकर किया ये बड़ा फैसला

मास्क पहने एफ्लेक ने अमार्स के साथ किया कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -