हरियाणा में गरजे पीएम मोदी, कहा- 'किसानों के हक का पानी पाकिस्तान नहीं जाने देंगे'
हरियाणा में गरजे पीएम मोदी, कहा- 'किसानों के हक का पानी पाकिस्तान नहीं जाने देंगे'
Share:

चंडीगढ़: विधानसभा चुनावों के कार्यक्रम का ऐलान होने के साथ ही तमाम राजनितिक दल अपने अपने उम्मीदवारों के प्रचार में जुट गए हैं। वहीं पीएम मोदी भी भाजपा के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। पीएम मोदी ने हरियाणा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं दो दिन से हरियाणा में हूं। हवा का रुख साफ-साफ पता चल रहा है। भाजपा दोबारा हरियाणा की सेवा करे, ये यहाँ की जनता ने फैसला कर लिया है।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि राज्य में कभी दो तीन सीटों वाली भाजपा आज हरियाणा में लगातार दूसरी बार सत्ता में आने की स्थिति में आप सब के आशीर्वाद और प्रेम की वजह से पहुंची है। पवित्रता, परिश्रम और ईमानदारी पर आज हरियाणा की जनता मुहर लगा रही है।' पीएम मोदी ने कहा कि, 'हरियाणा में मैं चुनावी सभा के लिए नहीं आता हूं, न मैं यहां प्रचार करने के लिए आता हूं और न मैं यहां वोट मांगता हूं।' पीएम मोदी ने  कहा कि, 'हरियाणा मुझे खींच कर ले आता है, इतना प्यार आपने मुझे दिया है।'

पीएम मोदी ने कहा कि, 'मैं आप लोगों से आशीर्वाद लेने और आपको नमन करने हरियाणा आता हूं। मुझे यहां से एक ऊर्जा मिलती है।' पीएम मोदी ने कहा कि हरियाणा की जिन नहरों में पानी नहीं था वहां भी अब पानी पहुंचा है। हिंदुस्तान के किसानों के हक का पानी 70 साल तक पाकिस्तान जाता था, इसे मोदी रोकेगा और आपके घर तक लाएगा। इस पर काम शुरु हो गया है। इस पर हक देश के किसानों का है।

अमित शाह ने बताया, कब मिलेगा बीजेपी को नया अध्यक्ष

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: भाजपा के मैनिफेस्टो में वीर सावरकर को भारत रत्न दिलाने का वादा

अमित शाह बोले, 'आतंकवाद के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति पर अडिग है मोदी सरकार'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -