Share:
बंगाल चुनाव में खून का 'खेला', कूचबिहार में फायरिंग से 4 की मौत
बंगाल चुनाव में खून का 'खेला', कूचबिहार में फायरिंग से 4 की मौत

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में चौथे चरण की वोटिंग के बीच जमकर हिंसा की खबरें सामने आ रही हैं। कूचबिहार में आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हुई है। इस दौरान गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई है। वहीं, कूचबिहार में ही इससे पहले एक युवक की उस वक़्त गोली मारकर हत्या कर दी गई, जब वह पहली बार मतदान करने के लिए पहुंचा था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कूचबिहार जिले में शनिवार को कुछ स्थानीय लोगों के द्वारा राइफल छीनने के प्रयास के बाद केंद्रीय सुरक्षाबलों ने कथित तौर पर गोलीबारी की। इसमें चार लोगों की मौत हो गई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह घटना शीतलकुची इलाके में हुई थी, जहां चौथे चरण के लिए मतदान हो रहा है। उन्होंने आगे कहा कि, "प्रारंभिक रिपोर्टों के मुताबिक, एक गांव में हमले के बाद CISF कर्मियों ने गोलीबारी की। इसमें चार लोग मारे गए।' 

उन्होंने आगे बताया कि, "यहां झड़प हुई और स्थानीय लोगों ने सुरक्षाबलों को घेर लिया। उनकी राइफल छीनने की कोशिश की गई, जिसके बाद केंद्रीय बलों ने गोलियां चलाईं।" बता दें कि बंगाल में चौथे चरण के चुनाव में 44 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं, इस चुनाव के नतीजे सभी राज्यों के साथ 2 मई को जारी किए जाएंगे। 

कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों संग सोनिया गांधी, राहुल भी रहेंगे मौजूद

PM मोदी ने दी उद्धव ठाकरे को सलाह, बोले- 'आरोपों पर ध्यान मत दो'

दूसरी Covid19 लहर भारतीय बैंकों के लिए जोखिम को बढ़ाती है: फिच रेटिंग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -