कोरोना महामारी में लोगों की सेवा कर रहे पुलिसकर्मियों की प्रशंसा में सीएम ममता ने लिखा गीत
कोरोना महामारी में लोगों की सेवा कर रहे पुलिसकर्मियों की प्रशंसा में सीएम ममता ने लिखा गीत
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कोरोना संक्रमण महामारी के दौरान लोगों की सेवा में जुटे पुलिस बल और उसके कर्मियों की प्रशंसा की है। सीएम ममता बनर्जी ने ऐसे कोरोना वॉरियर्स के लिए एक गीत भी लिखा है.

सीएम ममता बनर्जी से जुड़े करीबी सूत्रों ने इस बारें में बताया कि प्रदेश में 1 सितंबर को पुलिस दिवस मनाया जाना था। इस पुलिस दिवस के अवसर को ध्यान में रखते हुए सीएम ममता बनर्जी ने 'आपको नमन, पुलिस दिवस, आपको नमन' गीत लिखा। प्रदेश की जानकारी एवं सांस्कृतिक केसों की राज्यमंत्री इंद्राणी सेन ने यह गीत गाया हुआ  है। पश्चिम बंगाल में 1 सितंबर को पुलिस दिवस मनाया जाना था लेकिन पूर्व प्रेजिडेंट प्रणब मुखर्जी के देहांत के बाद राज्यव्यापी अवकाश के वजह से कार्यक्रम को 8 सितंबर तक स्थगित कर दिया गया हैं।

जानकारी के लिए बता दें की यह गीत अंग्रेजी में प्रारंभ होता है और फिर बंगाली में आगे चलता रहता है। इसमें पुलिस बल की जिम्मेदारियों और कोरोना संक्रमण महामारी के दौरान उन्होंने किस प्रकार लोगों की सेवा की है, इसका विस्तार से उल्लेख किया गया है। आपको बता दें कि इससे पहले स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पश्चिम बंगाल की ममता गवर्नमेंट में मंत्री राजीव बनर्जी ने एक गाना बनाया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. मिनिस्टर ने स्वतंत्रता सेनानियों और भारत के वीर बेटों को श्रद्धांजलि देने के लिए ये गीत तैयार किया था, इस गाने को सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया गया था. जब गलवान घाटी में भारतीय जवान शहीद हुए थे, तब भी मनिस्टर राजीव बनर्जी ने एक गाना बनाया था, जो सोशल मीडिया पर काफी साझा किया गया था.

डॉ. कफील की रिहाई पर अखिलेश ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा- सत्य हमेशा रहता है आजाद

2013 के बाद किसी ग्रैंडस्लैम के मुख्य ड्रॉ का मुकाबला जीतने वाला पहला भारतीय प्लेयर बना ये खिलाड़ी

विनेश फोगाट ने कोरोना संक्रमण को दी मात, दो बार टेस्ट आया नेगेटिव

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -