डॉ. कफील की रिहाई पर अखिलेश ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा- सत्य हमेशा रहता है आजाद

लखनऊ: इलाहाबाद उच्च न्यायालय के आदेश के पश्चात् मंगलवार देर रात डॉ. कफील खान की रिहाई पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रसन्नता व्यक्त की है. इसके साथ-साथ अखिलेश ने राज्य सरकार को एक बार फिर सांसद आजम खां की याद दिलाई है. बुधवार प्रातः एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि डॉ. कफील की रिहाई के आदेश का देश-राज्य के हम सभी इंसाफपसंद लोगों ने सहर्ष स्वागत किया है. 

तत्पश्चात, उन्होंने लिखा कि आशा है झूठे मामलों में फंसाये गए आजम खां को भी जल्द ही इंसाफ मिलेगा. सत्ताधारियों का अन्याय एवं अत्याचार हमेशा नहीं चलता. ध्यान हो कि 80 से भी ज्यादा मामलों में आरोप झेल रहे रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी सांसद आजम खां इस समय सीतापुर जेल में बंद हैं. उनके विरुद्ध भूमि पर अवैध कब्जा करने से लेकर किताब तथा बकरी चोरी करने तक के मामले दाखिल हैं.

वही सपा आजम खां को लेकर वक़्त-वक़्त पर बयान देती रहती है. इससे पूर्व 14 अगस्त को आजम खां के बर्थडे के अवसर पर भी अखिलेश यादव ने उन्हें बेकसूर बताते हुए शायराना तरीके से अपनी बात कही थी. अखिलेश ने ट्वीट किया था कि झूठ के कितने जाल बिछा लो सत्य तो फिर भी स्वतंत्र रहेगा. इलाहाबाद हाई कोर्ट के आदेश के पश्चात् डॉक्टर कफील खान को मंगलवार मध्य रात्रि मथुरा जेल से छोड़ दिया गया. जेल से रिहाई के पश्चात् कफील ने से बातचीत में न्यायालय का आभर व्यक्त किया है. इसी के साथ पश्चात् राज्य में सियासत गरमा गई है.

योगी सरकार पर संजय सिंह ने साधा निशाना, कही ये बात

भाजपा के उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ कोरोना संक्रमण के हुए शिकार, ट्वीट कर दी सूचना

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह कोरोना संक्रमण से हुए संक्रमित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -