टीएमसी मंत्री जाकिर हुसैन से एसएसकेएम अस्पताल में मिलने पहुंची सीएम ममता बनर्जी
टीएमसी मंत्री जाकिर हुसैन से एसएसकेएम अस्पताल में मिलने पहुंची सीएम ममता बनर्जी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को एसएसकेएम अस्पताल में राज्य मंत्री जाकिर हुसैन से मुलाकात की, जो अज्ञात लोगों द्वारा मुर्शिदाबाद में बम फेंके जाने के बाद घायल हो गए। बम विस्फोट में घायल हुए श्रम मंत्री जाकिर हुसैन को आज एसएसकेएम अस्पताल लाया गया। अस्पताल के सूत्रों के अनुसार, उनके बाएं घुटने से टखने तक कई चोटें हैं। बाएं पैर का निचला हिस्सा छर्रे से घायल हो गया। टखने की हड्डी टूट गई है। पैर का एक बड़ा हिस्सा जल गया था। 

ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल के मंत्री जाकिर हुसैन पर क्रूड बम का हमला "एक साजिश की पार्टी" था, यह दावा करते हुए कि कुछ लोग उन पर सत्तारूढ़ टीएमसी छोड़ने का दबाव बढ़ा रहे थे। मामला आज पश्चिम बंगाल सीआईडी को सौंप दिया गया है और निमिता रेलवे स्टेशन पर जांच जारी है। हालांकि, डॉक्टरों ने कहा कि मंत्री की हालत स्थिर और खतरे से बाहर है लेकिन हमले के कारण उनका एक हाथ और पैर घायल हो गया है। 

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता फ़रहाद हकीम ने कहा कि हमारे लगभग 26 लोग, जिनमें जाकिर हुसैन भी घायल हैं और उनमें से 14 गंभीर हैं। मामले की पुलिस जांच जारी है। उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि रेलवे विभाग मदद करेगा और दोषियों की गिरफ्तारी की मांग करेगा।

नाइजीरिया में हुए स्कूल पर हमले की संयुक्त राष्ट्र के प्रमुख ने की निंदा

ब्राजील में कोरोना का कहर, 24 घंटे में सामने आए 6,766 संक्रमित केस

सतहों को कीटाणुरहित करने के लिए ओजोन गैस का किया जा सकता है उपयोग: इजरायली अनुसंधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -