क्या सीएम ममता बनर्जी राज्य में रोक पाएगी कोरोना वायरस का संक्रमण ?
क्या सीएम ममता बनर्जी राज्य में रोक पाएगी कोरोना वायरस का संक्रमण ?
Share:

भारत में बहुत तेजी से कोरोनावायरस फैल रहा है. वही, इस घातक वायरस के बढ़ते खतरे के बीच बंगाल की सीएम व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने इस महामारी से मुकाबले को सभी राजनीतिक दलों के साथ विचार-विमर्श के लिए सोमवार को सर्वदलीय बैठक की. राज्य सचिवालय नवान्न में हुई इस सर्वदलीय बैठक में विपक्षी भाजपा, माकपा, कांग्रेस सहित 11 दलों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने कोरोना से मुकाबले के लिए राज्य सरकार की ओर से उठाए गए कदमों के बारे में उन्हें विस्तार से जानकारी दी. इसके बाद सभी दलों के प्रतिनिधियों ने बारी-बारी से अपनी बातें रखीं.

CORONAVIRUS: जल्द हो सकता है बेलआउट पैकेज का एलान, पीएम मोदी करेंगे मदद की अपील

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सभी दलों ने सर्वप्रथम सर्वदलीय बैठक बुलाने के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया. साथ ही, मुख्यमंत्री को आश्वस्त किया कि संकट के इस समय में इस महामारी से मुकाबले के लिए राज्य सरकार जो भी कदम उठाएगी उसका वह समर्थन करेंगे. अधिकतर दलों ने राज्य सरकार की ओर से कोरोना से निपटने को उठाए गए कदमों की भी प्रशंसा की. 

रात में एक बार फिर सीएम बने शिवराज, बदले की राजनीति का मिल सकता है जवाब

इसके बाद बैठक में मौजुद सभी दलों ने बारी-बारी से अपनी बातें रखीं और लोगों के हित में विभिन्न कदम उठाने की मांग की. वही, माकपा विधायक दल के नेता सुजन चक्रवर्ती ने कहा कि राज्य में लॉकडाउन के दौरान लोगों को राशन आदि में कोई परेशानी नहीं हो इसकी व्यवस्था की मांग की. साथ ही, कोरोना के चलते बाहर से आने वाले श्रमिकों व यहां के जरूरतमंद लोगों के भोजन आदि का प्रबंध करने की मांग की. साथ ही, उन्होने कोरोना से निपटने में केंद्र की ओर से कोई सहयोग नहीं किए जाने का मुद्दा भी उठाया और राज्य सरकार से सभी दलों को साथ लेकर केंद्र पर दबाव बनाने की मांग को उठाया है.

अजित जोगी का पीएम मोदी को पत्र, कहा- पूरे देश में लागू की जाए इमरजेंसी

अगर लॉकडाउन में निकले घर से तो, ऐसा होगा हाल

यूसी सर्वे: 87 प्रतिशत लोगों ने बताया सफल रहा ‘जनता कर्फ्यू’, 84 प्रतिशत चाहते हैं जारी रहे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -