मायके से नहीं लौटी पत्नी, तो बेटे की हत्या कर फांसी पर झूल गया पति
मायके से नहीं लौटी पत्नी, तो बेटे की हत्या कर फांसी पर झूल गया पति
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के बर्धमान में एक बंद कमरे से पिता और बेटे का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि शख्स ने पहले बेटे को गला दबाकर मार डाला। इसके बाद खुद फांसी के फंदे से लटक गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची दोनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रारंभिक जांच में पुलिस को यह जानकारी मिली है कि मृतक युवक और उसकी पत्नी के बीच बीते 6-7 महीनों से अनबन चल रही थी। जिसके कारण वो अपने मायके में रहे रही थी। मृतक आतीश पत्नी को घर लाने का प्रयास कर रहा था। जानकारी के अनुसार, बुधवार को मृतक आतीश मजूमदार के परिवार वाले उसकी पत्नी को घर वापस लाने के लिए कुमिरकोला गए थे। मगर दोनों परिवारों के बीच सहमती नहीं बन पाई। आतीश की पत्नी का कहना है कि उसका पति मानसिक रोगी है और वह ससुराल तभी जाएगी, जब उसे पति का डॉक्टर से प्रमाणित स्वास्थ्य प्रमाण पत्र दिखाया जाएगा। इस पर आतीश के परिजनों ने आश्वासन दिया था, कि वह उसे किसी अच्छे मनोचिकित्सक से दिखाएंगे। 

इसके बाद आतीश के परिवार वाले घर लौट आए। मगर दरवाजा अंदर से बंद मिला। काफी देर घर बंद देख परिजनों को संदेह हुआ। आवाज लगाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला, तो जैसे-तैसे अंदर घुसे तो देखा कि आतीश फांसी से लटका हुआ है और उसके बेटे का शव जमीन पर पड़ा हुआ है। फ़ौरन ही इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। बताया  जा रहा है कि आतीश ने 8 साल के बच्चे की हत्या कर आत्महत्या कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

सालों तक प्रेमी संग लिव इन रिलेशन में रही लड़की, अब उसी BF पर दर्ज करा दिया बलात्कार का केस

नोएडा: गौहत्या करने वाले मोहम्मद ईशा और जीशान गिरफ्तार, पुलिस को गोली मारकर भाग रहे थे बदमाश

दूध-रोटी खाती दिखी पत्नी तो पति ने कर डाली हत्या, 10 वर्षीय बच्चे ने बताई पूरी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -