नोएडा: गौहत्या करने वाले मोहम्मद ईशा और जीशान गिरफ्तार, पुलिस को गोली मारकर भाग रहे थे बदमाश
नोएडा: गौहत्या करने वाले मोहम्मद ईशा और जीशान गिरफ्तार, पुलिस को गोली मारकर भाग रहे थे बदमाश
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना फेस-3 पुलिस ने एक एनकाउंटर के दौरान गोहत्या करने वाले दो शातिर बदमाशों को अरेस्ट कर लिया है। दोनों बदमाशों के पैर में पुलिस ने गोली मारी है। संयुक्त पुलिस आयुक्त लव कुमार ने जानकारी दी है कि आरोपियों की शिनाख्त मोहम्मद ईशा और मोहम्मद जीशान के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि दोनों अमरोहा जिले के निवासी हैं।

कुमार ने बताया है कि इनके चार साथी अब भी फरार चल रहे हैं और पुलिस उनकी खोजबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने 7 जून को थाना फेस-3 क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर में गौहत्या की वारदात को अंजाम दिया था, जिसके कारण कानून व्यवस्था बिगड़ गई थी। अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के खिलाफ पुलिस राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) के तहत भी कार्रवाई करेगी। उन्होंने बताया कि थाना फेस-3  पुलिस आज सुबह जांच के दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध कार को रूकने का इशारा किया, मगर बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी और मौके से भागने लगे।

लव कुमार ने बताया कि पुलिस ने बदमाशों का पीछा करते हुये जवाबी कार्रवाई की, और कार के बाहर निकल कर गोली चला रहे दो बदमाशों के पैर में पुलिस की गोली लगी जिसके बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया गया। उन्होंने बताया कि इनके पास से एक सेंट्रो कार, गोकशी में इस्तेमाल होने वाला हथियार, देसी तमंचा, कारतूस आदि बरामद किया गया है। बदमाशों ने गोकशी की कई वारदात कबूल ली है। 

फंदे से झूला एयरफोर्स का अधिकारी, मचा हड़कंप

डर क्या होता है ? नरसिंहपुर के दलित परिवार से पूछो..., पलायन करने को हैं मजबूर

भाजपा विधायक ने मांगी सरकारी योजना में मिली जमीन तो 4 किसानों ने खा लिया जहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -