जेल में लगवा दिये बार बालाओं के ठुमके
जेल में लगवा दिये बार बालाओं के ठुमके
Share:

मुजफ्फरपुर : छपरा मंडल की जेल में बाल बालाओं के ठुमके लगवाना तत्कालीन जेल अधीक्षक सत्येन्द्र कुमार को भारी पड़ गया है। जांच में वे दोषी पाये गये है और इसके चलते अब उनका प्रमोशन व वेतन बढ़ोतरी पर रोक लगाने के आदेश दे दिये गये है। बताया गया है कि जेल अधीक्षक सत्येन्द्र कुमार ने बीते कुद दिनों पहले जेल के भीतर आर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन किया था।

लेकिन सत्येन्द्र कुमार ने आर्केस्ट्रा के नाम पर बार बालाओं को नचवा दिया। इस मामले ने तब तूल पकड़ा तो राज्य के गृह मंत्रालय ने जांच का जिम्मा प्रमंडलीय आयुक्त को सौंप दी। जांच में सत्येन्द्र कुमार दोषी पाये गये है और अब विभाग ने कार्रवाई करते हुये उनकी दो वेतन बढ़ोतरी पर रोक लगाते हुये दो साल के प्रमोशन को भी रोकने के आदेश दिये है।

नहीं ली थी अनुमति

नियमों के अनुसार सत्येन्द्र कुमार को जेल में आर्केस्ट्रा करने के लिये भी गृह मंत्रालय से अनुमति लेना थी। लेकिन उन्होंने इसकी जरूरत नहीं समझी और आर्केस्ट्रा के बहाने बार बालाओं के ठुमके लगवाने से भी उन्होंने गुरेज नहीं किया। अभी सत्येन्द्र कुमार मुजफ्फरपुर में स्थित जेल के अधीक्षक है। बार बालाओं का मामला मार्च 2015 से जुड़ा हुआ है।

बार बालाओं के साथ ठुमके लगा रहे थे पुलिस वाले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -