90 के दशक के अभिनेता कर रहे हैं फिल्मों में वापसी, अब दिखते हैं ऐसे
90 के दशक के अभिनेता कर रहे हैं फिल्मों में वापसी, अब दिखते हैं ऐसे
Share:

बॉलीवुड की हिट फिल्म 'आशिकी' आपको याद ही होगी जो काफी रोमांटिक थी. इस फिल्म का सीक्वल भी कई सालों बाद बना था 'आशिकी 2' जो काफी हिट रहा पहले की ही तरह. तो हम बात कर रहे हैं आशिकी के एक्टर राहुल रॉय की जो अपने समय में काफी हिट थे. लेकिन खबर है ये अब जल्दी फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं. उनकी फिल्म आशिकी साल 1990 में आयी थी और इसी फिल्म से राहुल को खास पहचान भी मिली. लेकिन कुछ समय के बाद वो बॉलीवुड से दूर हो गए और फिल्मों में नज़र नहीं आये.

पर अब राहुल रॉय के फैंस के लिए खुशखबरी है कि वो जल्दी ही बॉलीवुड में कमबैक करने वाले हैं. उनकी आने वाली फिल्म है 'वेलकम टू रशिया' जिसके साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे. इस फिल्म को  नितिन गुप्ता निर्देशित कर रहे हैं जिसमे राहुल एक अर्सेन की भूमिका में नज़र आने वाले हैं. इस पर राहुल का कहना है कि वो इस प्रोडक्शन से कफी खुश हैं और कहते हैं फिल्म की शूटिंग जारी है और इसका संगीत और कहानी भी काफी पंसद आयी.

उन्होंने बताया 'मेरा किरदार आधा रूसी है, आधा भारतीय है.' तो राहुल रॉय एक बार फिर से फिल्मों में नज़र आने वाले हैं तो देखना ये होगा कि क्या फिर से अपनी फिल्म में सफलता हासिल कर पाते हैं या नहीं. वहीँ 90 के दशक के लोग इन्हे फिर से बड़े परदे पर देखकर काफी ख़ुशी भी होंगे और उनकी आने वाली फिल्म का इंतज़ार भी कर रहे होंगे. उम्मीद है फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होगी.

Video : ऐसे दिखते हैं हॉट पूनम पांडेय के भाई-बहन

करीना ने बताया कौन है उनकी सबसे पसंदीदा अभिनेत्री

इस अंदाज में जन्मदिन पर केक काटते नजर आई पूनम पांडेय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -