VIDEO: लंबे बालों वाला जानवर देख डर गए लोग, काटे गए 3 किलो बाल और फिर...
VIDEO: लंबे बालों वाला जानवर देख डर गए लोग, काटे गए 3 किलो बाल और फिर...
Share:

आजकल कई तरह के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। अब इसी बीच एक वीडियो और सामने आया है जो सभी को हैरान कर रहा है। यह वीडियो 11 साल के शिह त्ज़ू मिसौरी का है जो कैनसस सिटी में एक कुत्ते के शेल्टर होम में पहुंचा। इस बीच उसकी नजर एक अजीबोगरीब कुत्ते पर पड़ी, जो बीमार लग रहा था और ठीक से चल भी नहीं पा रहा था। इसी बीच केसी पेट प्रोजेक्ट की पशु चिकित्सा टीम ने बताया, कि वह "सबसे खराब मामलों" में से एक था जैसा उन्होंने कभी देखा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KC Pet Project (@kcpetproject)

अब हाल ही में डॉग शेल्टर ने एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं इसमें भूरे रंग का कुत्ता नजर आ रहा है जो आवारा बनकर आया था और जिसका नाम अब साइमन रखा गया है। वह भयानक आकार में, थका हुआ और बीमार लग रहा था। उसे देखने के बाद टीम ने उस पर दो घंटे से अधिक समय तक काम किया, और उसके छोटे शरीर से उलझे बालों के हर एक टुकड़े को शेव किया। इस बारे में केसी पेट प्रोजेक्ट ने कहा, कि कोई सोच भी नहीं सकता है कि कुत्ते को उस स्थिति में रहने में कितना समय लगा।

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि दो सदस्य ट्रिमर का उपयोग करते हुए, कुत्ते के शरीर से अतिरिक्त बाल निकाल रहे है। उसके बाद में, एक छोटा साइमन, अपने शरीर को साफ करके, एक तौलिया में लिपटा हुआ प्यारा लग रहा था। इस बारे में डॉग शेल्टर ने कहा, "जब साइमन पहली बार आया और हमने उसे शेव करने से पहले, उसका वजन देखा तो लगभग 20 पाउंड (9 किलो) था। हमने लगभग 7 पाउंड (3।1 किलोग्राम) भारी, उलझे हुए बालों को हटा दिया।'' अब डॉग शेल्टर में, साइमन को टीम से अच्छी चिकित्सा देखभाल मिल रही है।

जल्द शुरू हो सकती है अमरनाथ यात्रा, जम्मू कश्मीर के LG मनोज सिन्हा ने दिए संकेत

दोगुनी तेजी से गर्म हो रही पृथ्वी, ग्लोबल वार्मिंग को लेकर NASA ने दी बड़ी चेतावनी

1 अक्टूबर को रिलीज होगी 'होटल ट्रांसिल्वेनिया: ट्रांसफ़ॉर्मेनिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -