हार्वे वेंस्टीन खुद को बचाने के लिए इन दिग्गजों को भेज रहे ई-मेल
हार्वे वेंस्टीन खुद को बचाने के लिए इन दिग्गजों को भेज रहे ई-मेल
Share:

हॉलीवुड के प्रख्यात फिल्म निर्माता हार्वे वेंस्टीन को कौन नही जानता है. उन्होने हॉलीवुड ​सिनेमाजगत को कई हिट फिल्में दी है. अपने करियर को बचाने के लिए हार्वे वेंस्टीन ने एप्पल के सीईओ टिम कुक, अमेजन के संस्थापक व सीईओ जेफ बेजोस, माइकल ब्लूमबर्ग, क्वेंटिन टारनटिनो और नेटफ्लिक्स के टेड सरैंडोस सहित कई अन्य नामी शख्सियतों को ईमेल भेजा है. मंगलवार को वैरायटी डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में फर्स्ट डिग्री यौन आपराधिक कृत्यों व थर्ड डिग्री दुष्कर्म के मामले में दोषी पाए गए वेंस्टीन इन दिनों अपने संपर्क में शामिल इन दिग्गजों को ईमेल भेजकर खुद को बचाने की गुहार लगा रहे हैं.

जेसी टेलर फर्ग्यूसन का बड़ा बयान, कहा- 'मॉडर्न फैमिली' का अंत हृदय विदारक'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्होंने टिम कुक को भेजे गए अपने ईमेल में लिखा, "आपको सार्वजनिक तौर पर कोई भी बयान देने की जरूरत नहीं है, बस बोर्ड की ओर से मुझे निकाले जाने से पहले मेरे जीमेल में यह कहते हुए आप एक संदेश भेज दें कि मुझे थेरेपी दिलाने में और मेरी मदद करने के लिए आप मेरे साथ हैं."

Kendall Jenner ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

इसके अलावा उन्होंने आगे लिखा कि, "मैं एक कठिन दौर से गुजर रहा हूं. कई सारे आरोप झूठे हैं, लेकिन समर्थन के रूप में आपके इस निजी संदेश के साथ मुझे आपकी मदद की जरूरत है. अगर मैं थेरेपी परीक्षण में पास हो जाता हूं, तो इसके बाद हम बहाली इत्यादि के बारे में बात कर सकते हैं.

इस एक्टर के साथ पहले किस पर सेलेना ने दी यह प्रतिक्रिया

शानिया ट्वैन का बड़ा बयान, कहा- 'मुझे पुरानी आवाज फिर कभी नहीं मिल पाएगी'

इस हॉलीवुड निर्देशक के दिमाग में चल रही है एक अन्य मॉन्स्टर फिल्म की कहानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -